Sonali Phogat Case: क्या सोनाली की प्रॉपर्टी कब्जाना चाहता था सुधीर? मामूली फीस पर लेना चाहता था आलीशान फार्महाउस
Advertisement

Sonali Phogat Case: क्या सोनाली की प्रॉपर्टी कब्जाना चाहता था सुधीर? मामूली फीस पर लेना चाहता था आलीशान फार्महाउस

Sonali Phogat Case: क्या टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत संपत्ति कब्जाने की साजिश का परिणाम है. गोवा पुलिस का दावा है कि सोनाली के मैनेजर और पीए का इस घटना में बड़ा हाथ हो सकता है. जिसकी गहराई से जांच चल रही है. 

Sonali Phogat Case: क्या सोनाली की प्रॉपर्टी कब्जाना चाहता था सुधीर? मामूली फीस पर लेना चाहता था आलीशान फार्महाउस

Sonali Phogat Death Case: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. गोवा पुलिस का दावा है कि सोनाली की मौत सामान्य नहीं थी. उन्हें साजिश के तहत मौत के घाट मारा गया. यह काम उनके मैनेजर सुधीर सांगवान के कहने पर किया गया. पुलिस अब इस मामले में सभी कड़ियों को एक-एक कर जोड़ने में जुटी है. 

क्या संपत्ति के लिए की गई सोनाली की हत्या?  

गोवा पुलिस के मुताबिक सुधीर सांगवान की सोनाली (Sonali Phogat) की करोड़ों की संपत्ति पर नजर थी. उसका प्लान था कि वह सोनाली का एक फार्महाउस 20 साल के लिए लीज पर ले ले. इसके लिए उसने सोनाली फोगाट को हर साल 60 हजार रुपये किराया चुकाने का भी ऑफर दिया था, जिस पर सोनाली राजी नहीं थी. बताया जाता है कि सोनाली का ये फार्महाउस करीब साढ़े छह एकड़ में फैला हुआ है. इस फार्महाउस की बाजार कीमत करीब 6-7 करोड़ रुपये है. 

मौत से पहले के वीडियो से मिला पुलिस को क्लू

गोवा पुलिस को घटना से पहले का एक वीडियो भी हाथ लगा है. जिसमें सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हालत काफी खराब दिखाई दे रही है. उनके मैनेजर सुधीर सांगवान और पीए सुखविंदर उन्हें कहीं ले जाते दिख रहे हैं. पुलिस की जांच में सुधीर ने इस बात को स्वीकार किया है कि सोनाली को पार्टी में ड्रग्स दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने ड्रग्स देने वाले डीलर रामा को भी अरेस्ट कर लिया है. 

परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग

पुलिस को आशंका है कि सोची-समझी योजना के तहत सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को ड्रग्स देकर मौत के घाट उतार दिया गया. अब वह इस मामले की एक-एक कड़ियों को जोड़ने में जुटी है. इसके लिए गोवा पुलिस की एक टीम हरियाणा भी पहुंची है. वहीं सोनाली के परिवार ने इस मामले में सीएम मनोहरलाल खट्टर से मुलाकात की है. परिवार ने अंदेशा जताया है कि इस मौत के पीछे बड़ा राजनीति षडयंत्र भी हो सकता है, लिहाजा इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जाए. हरियाणा सरकार ने सीबीआई जांच की मांग से जुड़ा अनुरोध पत्र गोवा सरकार को भेज दिया है. 

Trending news