Sonali Phogat Case: आरोपी सुधीर सांगवान की एक और करतूत आई सामने, 6 साल पहले किया था ये कांड
Advertisement
trendingNow11327177

Sonali Phogat Case: आरोपी सुधीर सांगवान की एक और करतूत आई सामने, 6 साल पहले किया था ये कांड

Sonali Phogat की हत्या के आरोप में बंद सुधीर सांगवान की एक ओर करतूत सामने आई है. सुधीर सांगवान ने फर्जी एड्रेस पर पासपोर्ट बनवाया था. ये आरोप सुधीर के मकान मालिक रहे चरण सिंह अहलावत ने लगाए हैं.

Sonali Phogat Case: आरोपी सुधीर सांगवान की एक और करतूत आई सामने, 6 साल पहले किया था ये कांड

BJP Leader Sonali Phogat Case: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता सोनाली फोगाट की हत्या के आरोप में बंद सुधीर सांगवान की एक ओर करतूत सामने आई है. सुधीर सांगवान ने फर्जी एड्रेस पर पासपोर्ट बनवाया था. ये आरोप सुधीर के मकान मालिक रहे चरण सिंह अहलावत ने लगाए हैं. बता दें कि 2016 में सुधीर सांगवान रोहतक में सेक्टर-2 में एक मकान में किराए पर रहता था. मकान मालिक ने जबरदस्ती उसे मकान से बाहर निकाला था. 

मकान मालिक ने उठाए ये सवाल 

इस खुलासे के बाद मकान मालिक ने पासपोर्ट बनाने की प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी पासपोर्ट पर व्यक्ति का परमानेंट एड्रेस होता है, जबकि सुधीर सांगवान हमारे घर में किराए पर रहता था और यहां का एड्रेस फर्जी तरीके से लिया गया है जो गलत है. 

दरअसल रोहतक के सेक्टर 2 के मकान नंबर-1166 में रहने वाले चरण सिंह अहलावत ने बताया कि 2016 में सुधीर सांगवान उनके यहां पर किराए पर रहने के लिए आया था, लेकिन सुधीर सांगवान की हरकतों को देखते हुए मकान खाली करने के लिए कहा गया तो उन्होंने मना कर दिया. जबरदस्ती आसपास के लोगों को इकट्ठा करके सुधीर सांगवान को मकान से बाहर किया गया, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपना पासपोर्ट बनवाया जिस पर मेरे मकान का एड्रेस है जो बिल्कुल नियमों के खिलाफ है. 

उन्होंने कहा कि अब लोग सुधीर सांगवान के बारे में जानने के लिए हमारे मकान पर आते हैं और हमें परेशान करते हैं. गौरतलब है कि सुधीर सांगवान 2016 में सेक्टर 2 के मकान नंबर 1166 में किराए पर रहने के लिए आया था, उसकी हरकतों को देखते हुए मकान मालिक ने 3 महीने में ही उसे निकाल दिया था.

सोनाली के भाई ने क्या कहा? 

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में सोनाली के भाई रिंकू ने सबूत मिटाए जाने का शक जाहिर किया है. रिंकू ढाका ने कहा कि जब भी गोवा पुलिस हरियाणा में आए तो गुरुग्राम का मकान परिजनों की मौजूदगी में खोला जाए, क्योंकि उन्हें शक है कि सबूत मिटाये जा सकते है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गोवा पुलिस बार-बार पूछने पर नहीं बता रही है कि वो कब आ रही है. 

वहीं, सोनाली फोगट की बेटी यशोधरा फोगट ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि मैं सीबीआई जांच की मांग करती हूं क्योंकि मैं मौजूदा जांच से संतुष्ट नहीं हूं. कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. यह मेरी मां के लिए न्याय के बारे में है, हम पीछे नहीं हटेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news