Jharkhand Gang Rape: चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow11405955

Jharkhand Gang Rape: चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Software Engineer Gang Rape: चाईबासा (Chaibasa) गैंगरेप की जांच एसआईटी (SIT) करेगी. पीड़िता ने बताया कि पहले आरोपियों ने उसे और उसके दोस्त को पीटा, बाद में उसके साथ गैंगरेप किया गया.

चाईबासा में सॉप्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप

Chaibasa Gang Rape: झारखंड (Jharkhand) के चाईबासा (Chaibasa) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चाईबासा में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप (Software Engineer Gangrape) की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ दरिंदगी के बाद झारखंड में विपक्षी पार्टी बीजेपी (BJP) सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की गठबंधन सरकार पर हमलावर दिखाई दी और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस बीच, झारखंड सरकार ने चाईबासा गैंगरेप की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है.

दरिंदों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर से की हैवानियत

चाईबासा पुलिस के मुताबिक, चाईबासा में 20 अक्टूबर को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. पुलिस ने 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. मामले की जांच एसआईटी की टीम करेगी.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

पीड़िता ने बताया कि 20 अक्टूबर की शाम वह अपने दोस्त के साथ बाहर गई थी. वे सड़क किनारे बातचीत कर रहे थे. इस बीच 8-10 लोग उनके पास आ गए. उन्होंने पहले दोनों की पिटाई की, पीड़ित महिला को जबरन सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि जो भी दोषी होंगे उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. मामले की जांच जारी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

गौरतलब है कि झारखंड में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. झारखंड के दुमका में पेट्रोल की आग से एक और महिला बुरी तरह झुलस गई है. उसे गंभीर हालत में रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (RIMS) में एडमिट कराया गया है. महिला का कहना है कि उसका पति पेट्रोल की बॉटल लेकर उसे जिंदा जलाने की धमकी दे रहा था. छीना-झपटी के दौरान यह बॉटल घर में जल रही अंगीठी पर गिर गई और वह इससे धधकी आग की चपेट में आ गई. इस घटना में उसके पति का हाथ भी झुलस गया है.

बता दें कि दुमका में पिछले दो महीने के दौरान पेट्रोल की आग से झुलसने की यह तीसरी घटना है. इसके पहले अंकिता और मारुति नामक दो लड़कियों को पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई थी. इलाज के दौरान इन दोनों की मौत हो गई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news