Shraddha Murder Case: आफताब से पूछताछ में बड़ा खुलासा, शव के टुकड़े करने के बाद जलाया चेहरा
Advertisement

Shraddha Murder Case: आफताब से पूछताछ में बड़ा खुलासा, शव के टुकड़े करने के बाद जलाया चेहरा

Aftab Amin Poonawalla: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की पूछताछ में खुलासा किया है कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसके चेहरे को जला दिया था, ताकि शव की पहचान छिपाई जा सके.

Shraddha Murder Case: आफताब से पूछताछ में बड़ा खुलासा, शव के टुकड़े करने के बाद जलाया चेहरा

Aftab burnt Shraddha face after Murder: मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉकर की हत्या मामले लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब पता चला है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े किए थे और फिर उसके चेहरे को जला दिया था, ताकि शव की पहचान छिपाई जा सके. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी आफताब ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की पूछताछ में यह खुलासा किया है.

पहचान छुपाने के लिए आफताब ने जला दिया था चेहरा

श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की पूछताछ में बताया है कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद पहचान छुपाने के लिए उसके फेस को जला दिया था. आफताब ने बताया कि सिर को फेंकने से पहले उसने चेहरे को जला दिया था, ताकि उसकी पहचान न हो पाए.

आफताब ने खराब होने वाले अंगों को पहले फेंका

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने और उसकी लाश के टुकड़े करने के बाद सबसे पहले शरीर के उन अंगों को फेंका, जो जल्दी से खराब हो सकते थे और उनमें जल्दी से बदबू आ सकती थी. आफताब से पूछताछ करने वाले अधिकारी ने Zee News को बताया कि आरोपी आफताब ने सबूत मिटाने के लिए ब्लीच का इस्तेमाल किया. इसके अलावा केमिकल इस्तेमाल किया, जिससे खून का एक भी दाग फर्श पर न रहे.

पूछताछ के दौरान आफताब के चेहरे पर नहीं थी शिकन

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने पूछताछ के बाद बताया कि उसने मर्डर के बाद श्रद्धा के लाश के 35 टुकड़े किए थे. इसके बाद उसने शरीर के सभी पार्ट को जंगल मे फेंका और एक पार्ट अंगूठे को किसी अन्य लोकेशन पर फेंका था. पूछताछ करने वाले अधिकारी ने बताया कि आफताब से पूछताछ करने के दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी. पुलिस अधिकारी जब उससे हिंदी में बात करते हैं तो वो इंग्लिश में जवाब देता है. वो रातभर थाने की लॉकअप में चैन की नींद लेता है. हत्या के बाद आरोपी आफताब के दोस्त भी घर आए थे, लेकिन उस दौरान उसने पार्ट को कहीं और छुपा दिया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news