Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों की मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 4 नक्सली मार गिराए
Advertisement

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों की मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 4 नक्सली मार गिराए

Chhattisgarh Naxalite Encounter :  छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों की एक बड़ी कामयाबी मिली है. बताया जा रहा है, कि मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार नक्सलियों को मार गिराया है. 

 

Chhattisgarh

Raipur : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में मंगलवार (27 फरवरी ) को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को मार गिराया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि यह मुठभेड़ जांगला पुलिस थाना क्षेत्र के जंगल में हुई, जब जिला रिजर्व गार्ड (DRG) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के अलग-अलग दलों को नक्सल विरोधी अभियान पर रवाना किया गया था.

 

आधिकारी ने बताया कि जब DRG का दल तुंगाली गांव के जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने जवाबी करवाई की. उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद नक्सली वहां से फरार हो गए.

 

अधिकारी ने आगे बताया कि मुठभेड़ वाली जगह से अब तक चार नक्सलियों के शव बरामद किये जा चुके हैं. तो वहीं इलाके में खोजबीन जारी है. इससे पहले बीते रविवार को भी सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में कांकेर जिले में तीन नक्सलियों को ढेर हो गए थे. 

 

कांकेर में तीन नक्सली ढेर

 

कांकेर जिले में भी बीते रविवार को तीन नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है. हालांकि, तीनों के परिवार और गांव के लोगों का कहना है कि वह नक्सली नहीं थे और जंगल में काम से गए थे. वहीं, पुलिस ने इस बात को बेतुका बताते हुए कहा है कि गांव और परिवार के लोग अन्य नक्सलियों के दबाव में आकर इस तरह का दावा करते हैं.

Trending news