Kashmir में बड़ा हादसा टला, संदिग्ध बैग मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने लिया ये एक्शन
Advertisement
trendingNow11803660

Kashmir में बड़ा हादसा टला, संदिग्ध बैग मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने लिया ये एक्शन

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सुरक्षाबलों ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. श्रीनगर-बारामूला नेशनल हाइवे पर संदिग्ध बैग मिलने के बाद आवाजाही रोकनी पड़ी.

Kashmir में बड़ा हादसा टला, संदिग्ध बैग मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने लिया ये एक्शन

Srinagar Latest News: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में बड़ा हादसा टल गया है. संदिग्ध बैग मिलने के बाद सुरक्षाबल (Security Forces) अलर्ट हो गए और उसमें रखा आईईडी (IED) नष्ट किया. बता दें कि श्रीनगर-बारामूला नेशनल हाइवे (Srinagar-Baramulla National Highway) पर आईईडी विस्फोटक नष्ट किया गया. हालांकि, जब तक सुरक्षाबलों ने आईईडी विस्फोटक को नष्ट नहीं कर दिया और श्रीनगर-बारामूला नेशनल हाइवे पर बड़ी त्रासदी को टाल नहीं दिया, तब तक नेशनल हाइवे पर आवाजाही को रोक दिया गया.

आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम

जान लें कि संदिग्ध चीज का पता लगाने के लिए मौके पर बीडीएस (Bomb Defusing Squad) को बुलाया गया था. जांच में पता चला कि उसमें आईईडी थी. फिर बाद में उसे सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया गया. इससे बड़ा हादसा होने से टल गया. सुरक्षबलों ने बड़ी दुर्घटना को टाल दिया.

नष्ट किया गया आईईडी

बता दें कि सुरक्षाबलों को आज सुबह जंगम इलाके में कुछ संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद नेशनल हाइवे पर ट्रैफिक प्रभावित हुआ. जब तक खतरा टल नहीं गया आवाजाही पर रोक लगाए रखी गई. हालांकि, आईईडी नष्ट करने के बाद में इसे बहाल कर दिया गया. अब पहले की तरह नेशनल हाइवे पर ट्रैफिक चल रहा है.

टल गई बड़ी त्रासदी

गौरतलब है कि श्रीनगर-बारामूला नेशनल हाइवे वह राजमार्ग है जहां से सुरक्षाबल दिन भर आवाजाही करते हैं. ऐसा कहा जाता है कि इसे सुरक्षाबलों के वाहन पर हमला करने के लिए लगाया गया था लेकिन समय रहते इसका पता चल गया और बड़ी त्रासदी टल गई.

जरूरी खबरें

'मोदी ऐसी जगह तलाश रहे हैं जहां मोमोज-पिज्जा का लुत्फ ले सकें', PM पर लालू का तंज
महाराष्ट्र में कैसे आएगा बदलाव? उद्धव के सामने शरद पवार ने बता दिया 'मास्टरप्लान'

Trending news