Satish Kaushik की मौत के बाद से फरार उद्योगपति ने तोड़ी चुप्पी, दिया पत्नी के आरोपों का जवाब
Advertisement
trendingNow11606002

Satish Kaushik की मौत के बाद से फरार उद्योगपति ने तोड़ी चुप्पी, दिया पत्नी के आरोपों का जवाब

Vikas Malu Statement: सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के मामले में जिस उद्योगपति विकास मालू (Vikas Malu) पर आरोप लग रहे थे, उन्होंने अब एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सफाई दी है. आइए जानते हैं कि विकास मालू ने पत्नी के आरोपों पर क्या कहा है?

Satish Kaushik की मौत के बाद से फरार उद्योगपति ने तोड़ी चुप्पी, दिया पत्नी के आरोपों का जवाब

Satish Kaushik Death Case: एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. हाल ही में उद्योगपति विकास मालू (Vikas Malu) की पत्नी सानवी (Sanvi) ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सानवी ने विकास मालू पर सतीश कौशिक की हत्या का आरोप लगाया है. सान्वी ने दावा किया विकास मालू ने 15 करोड़ रुपये के चक्कर में सतीश कौशिक की हत्या की. अब इस पर विकास मालू ने चुप्पी तोड़ दी है. विकास मालू ने बताया कि उनका सतीश कौशिक से 30 साल का रिश्ता था. लोगों ने कीचड़ उछालने में देर नहीं लगाई. उनके ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है?

विकास मालू ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि विकास मालू ने होली की पार्टी का एक वीडियो शेयर करके आरोपों पर जवाब दिया है. इस वीडियो में सतीश कौशिक भी दिखाई दे रहे हैं. वो अंग्रेजी बीट गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके साथ विकास मालू और अन्य लोग भी दिख रहे हैं. इसी होली पार्टी के कुछ घंटों के बाद सतीश कौशिक की मौत हो गई.

आरोपों पर दिया ये जवाब

इंस्टाग्राम पोस्ट में विकास मालू ने लिखा कि पिछले 30 साल से मेरे और सतीश जी के पारिवारिक संबंध रहे हैं. मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में लोगों ने कुछ ही मिनट लगाए. खूबसूरत सेलिब्रेशन के बाद ये ट्रेजिडी हुई, जिसे मैं सहन नहीं कर पा रहा हूं. अपने ऊपर लगे आरोपों पर अब मैं अपनी चुप्पी तोड़ता हूं. ट्रैजिडी कभी बताकर नहीं आती, इस पर किसी का बस नहीं चलता. मैं गुजारिश करना चाहूंगा सभी की भावनाओं की कद्र करें. मैं हर जश्न में सतीश जी को हमेशा मिस करूंगा.

 

सानवी ने की अपने पति की शिकायत

हालांकि, सतीश कौशिक की मौत का कारण अब तक हार्ट अटैक बताया जा रहा है. लेकिन उद्योगपति विकास मालू की पत्नी सानवी ने अलग ही दावे किए हैं. मर्डर का शक जताया है. सानवी ने खुद पुलिस को अपने पति विकास मालू के खिलाफ शिकायत की है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news