साध्वी प्रज्ञा जी.. आप शाप दे देतीं, ट्वीट करने की क्या जरूरत? इमरान पर लगाया आरोप तो उबल पड़े लोग
Advertisement
trendingNow12114235

साध्वी प्रज्ञा जी.. आप शाप दे देतीं, ट्वीट करने की क्या जरूरत? इमरान पर लगाया आरोप तो उबल पड़े लोग

Akasa Air News: यह मामला केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तक पहुंच गया. खुद प्रज्ञा ठाकुर ने उनसे इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर साध्वी प्रज्ञा से कुछ और गुजारिश करते नजर आए हैं.

साध्वी प्रज्ञा जी.. आप शाप दे देतीं, ट्वीट करने की क्या जरूरत? इमरान पर लगाया आरोप तो उबल पड़े लोग

Sadhvi Pragya Singh Thakur: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की लोकसभा सीट से सांसद और अपने बयानों के चर्चित बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर फिर चर्चा में हैं. इस बार वे अपने एक ट्वीट और अपनी यात्रा के चलते चर्चा में हैं. उन्होंने शुक्रवार सुबह सुबह ऐसा ट्वीट कर दिया कि बवाल मच गया. उन्होंने अकासा एयरलाइंस के ड्यूटी मैनेजर और उसके साथियों पर उन्हें हानि पहुंचाने के प्रयास का आरोप लगाया है. हालांकि मामले में अकासा एयर ने बयान भी दिया. इधर सोशल मीडिया पर लोग उबल पड़े और साध्वी प्रज्ञा को हिदायत देने लगे थे कि आप शाप दे देतीं, आपको ट्वीट करने की क्या जरूरत थी.

असल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ट्विटर पर लिखा कि मा.उड्डयन मंत्री श्री सिंधिया जी मुंबई से दिल्ली अकासा एयर फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों द्वारा षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया है. अपेक्षा करती हूं आप कार्रवाई अवश्य करेंगे. जय श्री राम. उन्होंने बस इतना ही लिखा, इसके बाद तो यह ट्वीट वायरल हो गया है. इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं आने लगीं.

साध्वी प्रज्ञा के ट्वीट पर कई यूजर्स ने लिखा कि आप तो शाप दे देती तो भी आपका काम हो जाता. असल में ऐसा यूजर्स ने लिखकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है क्योंकि वे अपने बयानों में अक्सर विरोधियों को शाप से खत्म होने का दावा करती रहती हैं. हालांकि उधर  प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ हुई घटना की जांच अकासा एयर करेगी. अकासा एयर ने अपने बयान में शुक्रवार को कहा कि वह दिल्ली हवाई अड्डे पर बीजेपी नेता और लोकसभा सदस्य साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ‘‘विमान से उतरने के अनुभव’’ की विस्तृत जांच करेगी.

हालांकि साध्वी प्रज्ञा ने अपने पोस्ट में यह नहीं बताया है कि फ्लाइट में किस तरह उनके साथ कैसा व्यवहार किया गया. वहीं यह भी बताया गया कि अभी तक केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय या सिंधिया कार्यालय की तरफ से भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के इन आरोपों पर कोई जवाब सामने नहीं आया है. यह पहला मौका नहीं है जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ऐसे बयानों के चलते चर्चा में हैं. कुछ साल पहले वे एक बार तो विमान के अंदर ही धरने पर बैठ गईं थीं.

Trending news