Rapido ड्राइवर ने युवती के साथ की गंदी हरकत, चलती बाइक से कूदी, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow11669758

Rapido ड्राइवर ने युवती के साथ की गंदी हरकत, चलती बाइक से कूदी, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

Bengaluru Viral Video: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. रैपिडो से बाइक बुक करना एक लड़की को भारी पड़ा है. रैपिडो ड्राइवर की गंदी हरकत के चलते लड़की चलती बाइक से कूद गई.

Rapido ड्राइवर ने युवती के साथ की गंदी हरकत, चलती बाइक से कूदी, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

Bengaluru Viral Video: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. रैपिडो से बाइक बुक करना एक लड़की को भारी पड़ा है. रैपिडो ड्राइवर की गंदी हरकत के चलते लड़की चलती बाइक से कूद गई. यह घटना 21 अप्रैल की देर रात शहर के येलहंका न्यू टाउन क्षेत्र की है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी की पहचान आंध्र प्रदेश के थिंडलू निवासी 27 वर्षीय दीपक राव के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि युवती ने रात करीब 11 बजे एक रैपिडो बाइक बुक की. लड़की को इंदिरानगर में एक दोस्त के यहां जाना था. आरोपी ने ओटीपी लेने की आड़ में उसका फोन ले लिया और चलती बाइक पर युवती का यौन उत्पीड़न करने लगा. आरोपी इंदिरानगर के बजाय डोड्डाबल्लापुर रोड की ओर जाने लगा. युवती की आपत्ति पर उसने बाइक की स्पीड बढ़ा दी.

युवती को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो वह येलहंका के पास नगेनहल्ली में बीएमएस कॉलेज के पास चलती बाइक से कूद गई. कॉलेज गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े. यह देख आरोपी मौके से फरार हो गया.

इस दर्दनाक घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 11-सेकंड की छोटी क्लिप में, पीछे बैठी युवती को मोटरसाइकिल से कूदते हुए देखा जा सकता है. वह तुरंत सड़क के दूसरी तरफ दौड़ने लगती है, यह देखकर बाइक सवार कुछ देर रुकता है और मौके से भाग जाता है. सोशल मीडिया यूजर्स महिला के साहस और सूझबूझ की तारीफ कर रहे हैं.

युवती के हाथ और पैर में चोटें आई हैं. हेलमेट पहनने की वजह से वह बाल-बाल बच गई और उसे सिर और चेहरे पर कोई बड़ी चोट नहीं आई. इसके बाद पीड़िता ने वहां मौजूद शख्स से मोबाइल लेकर घटना के बारे में अपने परिवार और दोस्तों को बताया.

बाद में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना के दौरान आरोपी शराब के नशे में था.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news