Election Result 2022: राकेश टिकैत का बयान आया सामने, जानिए अब क्‍या कह रहे हैं?
Advertisement

Election Result 2022: राकेश टिकैत का बयान आया सामने, जानिए अब क्‍या कह रहे हैं?

UP Election Result 2022: मतगणना के बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने बीजेपी का नाम लिए बिना ही उस पर जमकर निशाना साधा है. 

फाइल फोटो

UP Election 2022: 5 राज्‍यों के विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है. रुझानों में यूपी समेत 4 राज्‍यों में बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है. यूपी में सपा को पछाड़ कर बीजेपी बहुमत लेती दिख रही है. वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी बढ़त पर है. इस बीच भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत ने बिना नाम लिए बीजेपी पर फिर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जनता इनसे नाराज है और इसका कुछ असर तो जरूर दिखाई देगा.  

  1. टिकैत ने बीजेपी पर बोला हमला 
  2. बोले नतीजों में दिखेगी जनता की नाराजगी 
  3. रुझानों में 4 राज्‍यों में आगे है बीजेपी 
  4.  

टिकैत- 'नाराज है जनता' 

मतगणना के बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए चुनावी नतीजों को लेकर कहा है कि 'लड़ाई तब होती है जब चोर बेईमान हो जाते हैं. ये चोरी करते हैं, बेईमान भी है और गुंडे भी हैं.' उन्होंने आगे कहा कि इनसे जनता नाराज है और कह रही है कि इनकी पार्टी इस बार नहीं जीतेगी. टिकैत ने कहा कि चुनाव के नतीजों में जनता की नाराजगी साफ तौर पर दिखाई देगी. 

यह भी पढ़ें: Election Result 2022: 5 राज्यों के मुख्यमंत्रियों का क्या हाल, जानिए कौन जीत रहा और कौन हार रहा

बता दें कि यूपी की 403 सीटों पर 7 चरणों (Seven Phase) में 403 सीटों पर चुनाव हुए. इसके अलावा पंजाब की 117 सीटों, गोवा की 40 सीटों, उत्‍तराखंड की 70 सीटों, मणिपुर की 60 सीटों पर वोट डाले गए हैं. 

Trending news