Udaipur Murder Case: दर्जी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस को 4 घंटे में मिली सफलता, वीडियो में दिखे दोनों खूंखार आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236755

Udaipur Murder Case: दर्जी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस को 4 घंटे में मिली सफलता, वीडियो में दिखे दोनों खूंखार आरोपी

 Udaipur Murder Case: दर्जी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस को 4 घंटे में मिली सफलता, वीडियो में दिखे दोनों खूंखार आरोपी  रियाज और गौस मोहम्मद को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 Udaipur Murder Case: दर्जी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस को 4 घंटे में मिली सफलता, वीडियो में दिखे दोनों खूंखार आरोपी

उदयपुर: शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में एक युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी. आज शाम करीब चार बजे एक दुकान में दर्जी की निर्मम हत्या कर शव को बाहर फेंक कर आरोपी फरार हो गए. हालांकि, दर्जी का सिर काटने वाले गौस मोहम्मद और रियाज को राजस्थान पुलिस ने राजसमंद के भीम से गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, रियाज भीलवाड़ा के आसींद इलाके का रहने वाला है. दूसरा आरोपी गोस मोहम्मद उदयपुर के खांजीपीर इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी दर्जी कन्हैयालाल की दुकान पर कपड़े का नाप देने पहुंचा. दर्जी कन्हैया लाल जैसे ही रियाज का नाप लेना शुरू किया कि उसने कपड़े के अंदर से धारदार हथियार निकाला और दर्जी पर हमला कर दिया. वहीं, गैस मोहम्मद इसका वीडियो बना रहा था. गैस मोहम्मद ने भी पीछे से हथियार के उसपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घटना के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

वीडियो देखें-

यह भी पढ़ें: Udaipur murder : उदयपुर हत्याकांड के बाद गुस्साए राहुल गांधी का बयान, बोले- ये बर्दाश्त नहीं होगा

NIA कर सकती है जांच
वहीं, युवक का गला रेत कर हत्या करने के बाद राष्ट्रीय जांच  एजेंसी (NIA) की एक टीम उदयपुर के लिए रवाना हो चुकी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एनआईए इसे आतंकी घटना के एंगेल से जांच कर सकती है. एनआईए को दोनों आरोपियों के आंतकियों से जुड़े होने का शक है. साथ ही पाकिस्तान से भी दोनों के तार जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है. एनआईए सभी एंगलों से जांच कर सकती है. 

मुख्य सचिव उषा शर्मा ने ली उच्चस्तरीय बैठक

उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या की घटना के बाद मुख्य सचिव उषा शर्मा ने मंगलवार शाम उच्च स्तरीय बैठक लेकर सभी संभागीय आयुक्तों, पुलिस महानिरीक्षकों एवं  कलेक्टरों को प्रदेशभर में विशेष सतर्कता और चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं. ​मुख्य सचिव ने कानून-व्यवस्था बनाये रखने की दृष्टि से प्रदेशभर में आगामी 24 घण्टे के लिए इंटरनेट बंद किये जाने, सभी जिलों में आगामी एक माह तक धारा 144 लागू कर दी गई है. उन्होंने सभी प्रभारी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशकों को रेंज में भेजने के निर्देश दिये हैं. साथ ही पुलिस की सभी छुट्टियां रद्द कर दी गई है.

Trending news