Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: वृष-मिथुन-कर्क की चमकेगी किस्मत आज, धनु-कुंभ को हो सकता है धनलाभ, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों को आज अपने बढ़ते खर्च पर लगाम लगानी होगी. आज अपनी कमाई को बढ़ाने की कोशिश करेंगे. किसी को भी उधार ना दें. बिजनेस की कोई बड़ी फाइनल होते-होते रह जाएगी.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज इन्हें नई योजना का लाभ मिलेगा. कोई संपत्ति की खरीद कर सकते हैं. सामाजिक काम कर रहे लोगों के मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. ससुराल पक्ष वालों को उधार ना दें.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन बहुत शानदार है. आज इन्हें उत्तम संपत्ति के संकेत मिल रहे हैं. पैतृक संपत्ति संबंधी मामलों में इनकी जीत होगी. आज आपकी संपत्ति बढ़ेगी. परिवार के लोगों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. ग्रहस्थ जीवन में चल रही दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए समय बहुत अच्छा है. प्यार में पड़े लोग अपने पार्टनर को परिवार से मिलवा सकते हैं. आज उनकी शादी फिक्स हो सकती है.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन शानदार है. धन से जुड़े मामले में नहीं सतर्क रहने की जरूरत है. परिवार के रिश्तों के बीच चल रही खटास दूर होगी. पारिवारिक सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है. लेन-देन से जुड़े मामलों में सतर्क रहें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज पिकनिक पर घूमने जा सकते हैं. मन की कोई इच्छा पूरी हो सकती है. नौकरीपेशा लोगों को मन-मुताबिक काम मिलेगा. इससे वह खुश रहेंगे.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहेगा. परिवार में चल रही समस्याओं को निपटने की कोशिश करेंगे. पार्टनर की सलाह आज आपके काम आएगी. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज इन्हें तोलकर बोलने की जरूरत है. अपने कमाई का कुछ हिस्सा दान-पुण्य में लगाएंगे. उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है. बिना मांगे किसी को सलाह ना दें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज एक से अधिक स्रोतों से कमाई करेंगे. धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. भगवान के प्रति आस्था बढ़ेगी. पार्टनरशिप किए वादे को पूरा करेंगे. कानूनी मामले में आपकी जीत हो सकती है.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार की सदस्य से निराशाजनक सूचना मिल सकती है. योजना में लगाया गया धन डूब सकता है. पुरानी गलतियों से सबक लेने की जरूरत है.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन है. नौकरी ढूंढ रहे लोगों को बेहतर मौका मिल सकता है. विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है. चुगलखोर लोग आपके काम में रोड़ा बन सकते हैं. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. किसी को भी उधर ना दें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन नई सौगात लेकर आएगा. आज यह नया वाहन खरीद सकते हैं. लंबे समय से चल रहा कानूनी मामला आज आपके पक्ष में आएगा. परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं.