Advertisement
photoDetails1rajasthan

एक-दूजे के हुए काला जठेड़ी-लेडी डॉन अनुराधा, देखें शादी की फोटोज

Sikar News: कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने मंगलवार को शादी कर ली. दिल्ली के द्वारका के बैंक्वेट हॉल में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. जाने-माने गैंगस्टर काला जठेड़ी को लेडी डॉन यानी कि मैडम मिंज से शादी के लिए जेल से 6 घंटे की घंटे की पैरोल मिली और 12 मार्च को शाम 4:00 से पहले शादी की सभी रस्मों को पूरा कर लिया गया. 

 

खुद SUV चलाकर पहुंची शादी स्थल

1/8
खुद SUV चलाकर पहुंची शादी स्थल

हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज और कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेेड़ ने पुलिस के कड़े पहरे के बीच शादी रचाई. जानकारी के अनुसार, लेडी डॉन अनुराधा हरियाणा के सोनीपत से खुद ही SUV गाड़ी चला कर दिल्ली के द्वारका में अपने विवाह स्थल पर पहुंची. इस दौरान अनुराधा चौधरी के परिवार वाले भी उसके साथ मौजूद थे. 

डीजे बजाने वालों को भी परमिशन नहीं मिली

2/8
डीजे बजाने वालों को भी परमिशन नहीं मिली

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 3 के संतोष गार्डन में पुलिस के कड़ी निगरानी के बीच काला जठेड़ी ने अनुराधा चौधरी की मांग में सिंदूर भरा और उसे मंगलसूत्र पहनाया. बताया जा रहा है कि इस दौरान बारात में आए सभी लोगों के फोन बंद किए गए थे. यहां तक की डीजे बजाने वालों को भी परमिशन नहीं मिली. 

 

बैंक्वेट हॉल के चारों तरफ पुलिस का कड़ा पहरा

3/8
बैंक्वेट हॉल के चारों तरफ पुलिस का कड़ा पहरा

बताया जा रहा है कि काला जटखेड़ी के वकील ने 51000 में इस बारात घर को बुक किया था. दो गैंगस्टर्स की शादी के लिए कमांडो तैनात किए गए थे. बैंक्वेट हॉल के चारों तरफ पुलिस का कड़ा पहरा था. 

 

संदीप वांछित अपराधी रह चुका

4/8
संदीप वांछित अपराधी रह चुका

बता दें कि गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ संदीप वांछित अपराधी रह चुका है और 7 लाख का इनामी भी रह चुका है हालांकि अनुराधा से शादी के लिए उसे 6 घंटे की पैरोल मिल गई थी. 

 

दुल्हन बनी अनुराधा चौधरी के खिलाफ भी कई केस दर्ज

5/8
दुल्हन बनी अनुराधा चौधरी के खिलाफ भी कई केस दर्ज

राजस्थान के शिकार की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी के खिलाफ भी पुलिस में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. अपनी शादी में अनुराधा लाल सुर्ख जोड़े में दिखाई दी. 

 

परिंदा भी नहीं मार सकता था पर

6/8
परिंदा भी नहीं मार सकता था पर

इन दोनों की शादी में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न घट जाए, इसके लिए पुलिस ने कड़े इंतजाम किए. ड्रोन के जरिए सभी हिस्सों पर नजर रखी जा रही थी. शादी में शामिल होने के लिए आए किसी भी मेहमान को फोन इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं थी. डीजे को भी परमिशन नहीं मिली थी. 

 

ड्रोन के जरिए निगरानी

7/8
ड्रोन के जरिए निगरानी

इन दोनों की शादी में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न घट जाए इसके लिए पुलिस ने कड़े इंतजाम किए. ड्रोन के जरिए सभी हिस्सों पर नजर रखी जा रही थी. शादी में शामिल होने के लिए आए किसी भी मेहमान को फोन इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं थी. डीजे को भी परमिशन नहीं मिली थी. 

 

बाकी रस्मों के लिए जाएंगे गांव

8/8
बाकी रस्मों के लिए जाएंगे गांव

शादी की रस में पूरी होने के बाद 4:00 बजे के आसपास गैंगस्टर संदीप यानी कि काला जेठानी को वापस जेल भेज दिया गया. अब 13 मार्च यानी कि बुधवार को यह कपल शादी की बाकी रस्मों के लिए जेल से बाहर निकाला जाएगा और सोनीपत के जठेड़ी गांव ले जाया जाएगा. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.