Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2157027
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: वृष-मिथुन-सिंह की किस्मत का खुलेगा पिटारा, कन्या-तुला राशि वाले हो सकते दुखी, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों का आज का दिन खर्च भरा रहेगा. आज यह महंगे कपड़े, लैपटॉप, मोबाइल आदि खरीद सकते हैं. आज ये शानो-शौकत वाली जिंदगी जिएंगे. शादीशुदा जिंदगी अच्छी चलेगी.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास है. आज इन्हें प्रमोशन मिल सकता है. इसकी वजह से उनका ट्रांसफर भी हो सकता है. दोस्तों से चल रही अनबन को बातचीत करके दूर करें. भाई बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज अपनी वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी है. राजनीति में कार्य लोगों का काम कर रहे लोगों की पदोन्नति होगी. किसी भी तरह के वाद विवाद में ना पड़ें.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के स्टूडेंट का आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. विदेश में पढ़ाई का सपना देख रहे लोगों की इच्छा पूरी होगी. पारिवारिक कलह दूर होगी. परिवार के सदस्य एक साथ रहेंगे. कोई शत्रु आपसे जलन रख सकता है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इनका जमीन जायदाद से जुड़ा मुद्दा सुलझ जाएगा. मां से किए हुए वादे को पूरा करेंगे और विवाहित लोगों की शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. अपने काम को प्राथमिकता देनी होगी. वर्कप्लेस पर आपकी बात बुरी लग सकती है. घर को रिनोवेट करने में धन खर्च कर सकते हैं. ससुराल पक्ष के लोगों से मुलाकात हो सकती है.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बदलाव भरा रहेगा. आज योग से अपनी शारीरिक दिक्कतों को दूर करेंगे. माता-पिता की सेवा के लिए समय निकालेंगे. फैमिली बिजनेस का नुकसान हो सकता है. किसी को भी धन उधार ना दें.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आजकल सामान्य रहेगा. संतान से किए हुए वादे को पूरा कर सकते हैं. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. नौकरी में बदलाव न करें. अपनी जगह पर टिके रहें. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इनके पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. महिला मित्रों से सतर्क रहें. सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. घर पर मेहमान आने से खर्चा बढ़ सकता है.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों का आज का दिन शानदार है. बैंकिंग क्षेत्र काम कर रहे लोगों को अपने बचत पर ध्यान देना होगा. बच्चों की शादी चिंता सता सकती है. पारिवारिक बिजनेस में पिताजी की सलाह काम आएगी. कहीं पर भी सोच समझ कर लगाएं.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन सकारात्मक नहीं है. बच्चों के करियर को लेकर परेशान रहेंगे. जल्दबाजी में फैसला न लें, नहीं तो गलत हो सकता है. नए मकान-दुकान की खरीदारी करते समय कागजों पर ध्यान दें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. शारीरिक कष्ट को नजरअंदाज ना करें. कोई बड़ी बीमारी बन सकती है. बिजनेस में धन लगाने से धन लाभ होगा.