Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मिथुन-कर्क-तुला के बने प्रमोशन योग, सिंह-वृश्चिक-धनु को मिल सकता है धोखा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं भरा हो सकता है. आज ये बिजनेस में दिक्कतों का सामना कर सकते हैं. इनका धन डूब जाएगा. आज उनके नए शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं. बच्चों की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज इन्हें परिजन की कोई बात बुरी लग सकती है. माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. शारीरिक कष्ट को डॉक्टर को जरूर दिखाएं.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को लेन-देन के मामले में आज सतर्क रहने की जरूरत है. बच्चों की तरफ से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. घर में नया वाहन खरीद कर ला सकते हैं. पारिवारिक सदस्यों की अनबन आज दूर हो सकती है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इन्हें नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं. मेहनत करने में यह कोई कसर नहीं छोड़नी है. बच्चों के करियर को लेकर जरूरी फैसला सोच समझ कर लें.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खर्चे में बढ़ोतरी करने वाला है. घूमने-फिरने के दौरान कोई बड़ी खबर मिल सकती है. पारिवारिक कलह को घर से बाहर न जाने दें. किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह न लें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातक गाड़ी चलाते समय सावधानीबरतें. समय कितना ही कठिन क्यों ना हो, धैर्य बना कर रखें. माता से किए हुए वादे को पूरा करें. विरोधियों से सावधान रहें. ससुराल पक्ष से मान सम्मान मिल सकता है.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बिजी रहने वाला है. आज यह अपने सभी कामों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे. पॉलिटिक्स में हाथ आजमा रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. बिजनेस में पार्टनरशिप ना करें. शादी में आ रही बाधाएं दूर हो सकती हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक अपनी इनकम बढ़ाने के लिए आज जमकर मेहनत करेंगे. आज ये घूमने फिरने जा सकते हैं. आज आपकी तरक्की के नए-नए रास्ते खुलेंगे. मन की अनबन को दूर करने के लिए बात करना बहुत जरूरी है. किसी सरकारी योजना में धन लगा सकते हैं.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

सेहत के लिहाज से धनु राशि के जातकों का आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. आज सेहत से जुड़ी दिक्कतें हो सकती हैं. आपको योग और व्यायाम करना चाहिए. कहीं से भी उधार ले सकते हैं. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों का आज का दिन धन से जुड़े मामलों में अच्छा रहेगा. उधार दिया गया धन वापस मिल सकता है. बिजनेस की लंबे समय से अटकी योजनाएं फाइनल हो सकती हैं. पारिवारिक कलह दूर हो सकती है. किसी भी काम को लेकर प्लानिंग जरूर बनाएं तभी आप सफल होंगे.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. अगर आप किसी बात को लेकर किसी को समझते हैं तो वह आपकी बात मानेंगे. जरूरी कामों को पहले पूरा करें. बॉस कोई जरूरी काम दे सकते हैं. विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातक आज किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. पार्टनर की सलाह लेकर चलें. पेट से जुड़ी दिक्कतें हो सकती हैं. ज्यादा तला-भुना भोजन न खाएं. राजनीति में काम कर रहे लोगों को मान सम्मान मिल सकता है.