Rajasthan live News: पिंकसिटी में बीजेपी के 'चाणक्य', परकोटे से शुरू हुआ भव्य रोड शो का आगाज; तीन विधानसभा सीटों से मुस्लिम बहुल क्षेत्र में बढ़त बनाने का लक्ष्य
Advertisement

Rajasthan live News: पिंकसिटी में बीजेपी के 'चाणक्य', परकोटे से शुरू हुआ भव्य रोड शो का आगाज; तीन विधानसभा सीटों से मुस्लिम बहुल क्षेत्र में बढ़त बनाने का लक्ष्य

Rajasthan live News, 15 april 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनावों को लेकर के सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. आज अमित शाह में जयपुर में रोड शो तो प्रियंका गांधी अलवर में रैली करेंगी. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

 

zee rajasthan live blog
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi, 15 april 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. एक तरफ अमित शाह, सीएम भजनलाल शर्मा, सीपी जोशी, किरोड़ीलाल मीणा समेत पार्टी के की दिग्गज नेता अलग-अलग जगहों पर चुनाव प्रचार करेंगे तो वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अलवर शहर में 1 घंटे का रोड शो होना है.  राजस्थान की हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog. 

 

15 April 2024
22:45 PM

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सोमवार को आएंगी जयपुर
 वित्त मंत्री सुबह 11.30 बजे बिरला सभागार में CA प्रबुद्ध जन सम्मेलन
 दोपहर 1:00 बजे होटल क्लास अमर में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को  करेंगी संबोधित 
इसके बाद दोपहर 3:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से रूबरू होंगी निर्मला सीतारमण

22:15 PM

जयपुर - अमित शाह के रोड शो में चोरों की मौज 
विधायक सहित एक दर्जन से अधिक लोगों के मोबाइल हुए चोरी 
विधायक बालमुकुंद आचार्य सहित एक दर्जन से अधिक लोगों के मोबाइल चुरा कर ले गए चोर
 भीड़ का फायदा उठा चोरों ने दिया वारदात को अंजाम 
 मोबाइल चोरों  को माणक चौक और कोतवाली थाना पुलिस तलाश रही

 

21:40 PM

अमित शाह का रोड शो के बाद 50 स्वच्छता प्रहरियों ने की सफाई शहर की सड़के हर समय साफ रहे, इसके लिए अभियान. निगम आयुक्त अभिषेक सुराणा लगातार चला रहे विशेष अभियान शहर गंदगी मुक्त रहे, इसके लिए हाथों हाथ करा रहे सफाई. पहले गणगौर के मेले के दौरान भी चलाया था विशेष सफाई अभियान अब गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो के तुरंत साफ हुई परकोटे की सड़के.

21:26 PM

अलवर-  प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान विधायक जुबेर खान के साथ पुलिसकर्मियों ने की धक्का मुक्की.
 नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने प्रेसवार्ता कर विरोध जताया.
 राजस्थान के पुलिस महानिदेशक को टीकाराम जूली ने लिखा पत्र. 
चुनाव आयोग राजस्थान को भी लिखा पत्र. 
दोषी पुलिसकर्मियों को तुरंत हटाया जाए.

 

19:23 PM

LIVE :  जयपुर में केंद्रीय गृहमंत्री AmitShah का भव्य रोड शो

 

18:45 PM

 जयपुर - केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे जयपुर
विशेष विमान से इंफाल से आए हैं जयपुर
एयरपोर्ट स्टेट हैंगर पर होगा अमित शाह का स्वागत
 CM भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा सहित कई भाजपा नेता करेंगे स्वागत
जयपुर में परकोटे में रोड शो करेंगे अमित शाह

 

18:23 PM

Rajasthan News: बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे 16 अप्रैल को टोंक दौरे पर रहेंगे. शाम 4.40 बजे टोंक पहुंचने का  कार्यक्रम है,बीजेपी के ज़िला स्तरीय मीडिया सेंटर का उद्घाटन करेंगे.लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की भी बैठक लेंगे, प्रेसवार्ता को भी संबोधित करेंगे.

17:50 PM

रकोटे में रोड शो के जरिए तीन विधानसभा सीटों को साधने की कोशिश
किशनपोल,हवामहल औरआदर्श नगर विधानसभा को साधेंगे अमित शाह
आदर्श नगर और किशनपोल विधानसभा से है कांग्रेस के विधायक
ऐसे में रोड शो के जरिए मुस्लिम बहुल क्षेत्र से भी बढ़त बनाने का लक्ष्य 

17:48 PM

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जयपुर में रोड़ शो थोड़ी देर में
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान में शाह का सोमवार को दूसरा रोड़ शो
31 मार्च को सीकर में सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में किया था पहला रोड शो 

16:47 PM

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक का बुधवार को चौमूं प्रस्तावित दौरा, पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा भी रहेंगे साथ, वड़गाम (गुजरात) विधायक जिग्नेश मेवानी, योगेंद्र यादव,प्रशांत भूषण भी आएंगे चौमूं चौमूं में दोपहर 1 बजे सभा को करेंगे सभा को सम्बोधित, कॉमरेड अमराराम के समर्थन में करेंगे सभा.

16:16 PM

चूरू के लोकसभा चुनाव में जबरदस्त रोमांचक मुकाबला, चुरू में राहुल कस्वां के चूर-चूर वाले बयान पर सियासत गरमाई, भाजपा से चूरू के प्रभारी कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा, कस्वां का अहंकार बोल रहा,रावण का अहंकार ज्यादा दिन नहीं चला, राहुल कस्वां ने कहा था-चुरू से जो टकराएगा चूर चूर हो जाएगा.

15:52 PM

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट का विश्व में दबदबा. विश्व के टॉप 10 सबसे व्यस्त एयरपोर्ट की सूची में शामिल. 10वें स्थान पर रहा है इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट. एयरपोर्ट काउंसिल इंटरनेशनल ने जारी की सूची. वर्ष 2023 के विश्व के सबसे व्यस्त एयरपोर्ट की सूची जारी की. अमेरिका का अटलांटा एयरपोर्ट इस बार भी विश्व में नंबर 1 हार्ट्सफील्ड जैक्सन अटलांटा एयरपोर्ट से 10.46 करोड़ ने की यात्रा. दुबई एयरपोर्ट से दूसरे सर्वाधिक 8.69 करोड़ यात्रियों ने यात्रा की.

15:50 PM

सचिन पायलट का प्रियंका गांधी की सभा में संबोधन, कहा- भाजपा के कुछ नेता गांव-गांव कसम दिलवा रहे है, मैं फिर कहता हूं.. कांग्रेस की जीत से नहीं जायेगा किसी का मंत्री पद, कुछ नेता मंत्री पद छोड़ने की बात कह रहे है, मैं उनसे कहता हूं बहुत मुश्किल से मिलता है मंत्री पद इस पद को छोड़ना मत.

15:49 PM

 केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की प्रेस वार्ता:शास्त्री नगर स्थित मीडिया सेंटर में प्रेस वार्ता भाजपा के विजन डॉक्यूमेंट को लेकर प्रेस वार्ता

15:24 PM

प्रियंका गांधी का संबोधन कहा-सरकार किसान,मजदूर,युवाओं की आशा पर नहीं उतरी खरी महंगाई की मार से आज लोग परेशान किसान कर्ज में डूब रहा युवा रोजगार के लिए भटक रहे उघोपत्तियों को पहुंचाया जा राहा सीधा लाभ हर खाते में15लाख देने,काला धन लाने की कही थी बात लेकिन आज लोगों को फिर से कर रहे गुमराह ठेकेदारों से मोदी सरकार ले रही चंदा पूर्व में लोग अपने मुद्दों पर नेताओं से सीधी बात कर सकते थे अब करना संभव नहीं, आवाज उठाई तो पुलिस और ईडी

15:13 PM

मुख्यमंत्री ने कहा-
कांग्रेस का घोषणा पत्र है, जबकि भाजपा का संकल्पन पत्र है भाजपा का संकल्प पत्र विजन से भरा, कांग्रेस का घोषणा पत्र विजन विहीन है. राजस्थान के घोषणा पत्र के 45 प्रतिशत वादे पूरे हो गए हैं.

15:12 PM

मुख्यमंत्री ने कहा-
राजस्थान सरकार ने सामाजिक सुरक्षा की पेंशन बढ़ाई, राजस्थान से 25 सांसद जिताएंगे हमारा संकल्प पत्र मोदी जी की गारंटी है, पूरी होने की गारंटी है.

15:06 PM

दौसा सीट पर सियासी घमासान
सचिन पायलट ने इशारों-इशारों में साधा सियासी निशाना

मंत्री किरोड़ी लाल मीणा पर सचिन पायलट का तंज
बोले- मैं तो हाथ जोड़कर बोलता हूं कि..

...कोई मंत्री पद मत छोड़ना, बहुत मुश्किल से बने हैं मंत्री'
मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने दिया था बयान

'महवा विधानसभा से नहीं जीती BJP तो मैं मंत्री पद से दे दूंगा इस्तीफा'

15:04 PM

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जैसलमेर दौरा प्रस्तावित, 17 अप्रैल को जैसलमेर आएंगे पूर्व सीएम गहलोत, हनुमान चौराहे पर आम सभा को करेंगे संबोधित, सुबह 9 बजे आम सभा का होना है आयोजन, जैसलमेर बाड़मेर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के समर्थन में होगी सभा,सभा को लेकर तैयारिया जोरो पर, पूर्व केबिनेट मंत्री साले मोहम्मद ने दी जानकारी.

14:48 PM

पीएम नरेंद्र मोदी का प्रस्तावित बांसवाड़ा दौरा, 21 अप्रैल को बांसवाड़ा शहर में आयेंगे पीएम, कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा को करेंगे संबोधित, दोपहर 1 बजे है पीएम के आने का समय, लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत मालविया के समर्थन में आयोजित होगी सभा, सभा की तैयारीयो को लेकर बीजेपी पदाधिकारी जुटे.

14:44 PM

पूर्व सीएम अशोक गहलोत कल आयेंगे अजमेर, कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के पक्ष में करेंगे जनसभा को संबोधित, सुबह 11 बजे आजाद पार्क में आयोजित होगी जनसभा, सभा को सफल बनाने के लिए आज हुई डीसीसी की अहम बैठक, केंद्रीय चुनाव कार्यालय में हुई बैठक पर जिम्मेदारियां तय की गई.

13:47 PM

Rajasthan News: जयपुर के परकोटे में आज अमित शाह का रोड शो है. रोड शो को देखते हुए जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने यातायात संचालन को लेकर विशेष व्यवस्था की है. जौहरी बाजार,हवामहल बाजार,रामगंज बाजार,त्रिपोलिया बाजार चौड़ा रास्ता,किशनपोल बाजार,बापू बाजार,नेहरू बाजार में मुख्य मार्गों पर वाहनों की पार्किंग पूर्णता रहेगी. निषेध परकोटे में रोड शो के चलते अलग-अलग मार्गों पर किया गया. यातायात का डायवर्सन कार्यक्रम में आने वाले लोग निर्धारित पार्किंग स्थल पर पार्क कर सकेंगे अपने वाहन. DCP ट्रैफिक सागर राणा कर रहे मॉनिटरिंग.

12:50 PM

Jaipur : होम वोटिंग का दूसरा चरण आज से शुरू, 15 और 16 अप्रैल को दूसरे चरण में करवाई जा रही है होम वोटिंग.

12:49 PM

Jaipur 
लोकसभा चुनाव में सीजर की कार्रवाई में राजस्थान टॉप

12:38 PM

Kota
मोईकलां देवली SHO राजपाल यादव निलंबित, थाने में आए लोगों के साथ दुर्व्यवहार का था आरोप, कोटा ग्रामीण SP करन शर्मा ने निलम्बन आदेश किए जारी, देवली SHO के खिलाफ जांच के आदेश जारी, जांच कार्य प्रभावित न हो इसलिए किया गया निलंबित, आमजन के साथ पुलिस का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं- SP शर्मा.

12:37 PM

जयपुर: भगवा पर गहराया विवाद, रामनवमी से पहले गहराया भगवा को लेकर विवाद, आचार संहिता का हवाला देकर नगर निगम उतार रही है भगवा झंडे, रामनवमी से पहले हिंदू धर्म में घर-घर पर लगाए जाते हैं भगवा झंडा, नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा भगवा झंडों के विरोध में उतरी संत समिति व भाजपा, कॉंग्रेस पर बीजेपी का बड़ा आरोप, कहा परकोटे से हटवाये गये भगवा ध्वज डाले कूड़े की ट्रॉली में, भगवा ध्वज हटाने के लिए कॉंग्रेस ने लिखा था लैटर,  कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव अभिकर्ता ने निर्वाचन अधिकारी को लिखा भगवा झंडे हटाने के लिए पत्र.

10:58 AM

Tonk - मालपुरा : 
टोंक-सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी हरिश्चंद्र मीणा आज मालपुरा दौरे पर

मतदाताओं से करेंगे जनसंपर्क, लगभग डेढ़ दर्जन गांवों में ग्रामीणों से होंगे रूबरू, कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की करेंगे अपील, देशमा, गनवर, बरोल, कचोलिया, कुराड, राजपुरा, मेहरू, रिण्डलिया सहित लोकसभा क्षेत्र के गांवों में करेंगे जनसंपर्क, नुक्कड़ सभाओं का भी होगा आयोजन, इस दौरान घासीलाल चौधरी भी रहेंगे मौजूद.

10:39 AM

जयपुर
डॉ. सतीश पूनिया का आज आमेर क्षेत्र का दौरा. रामपुरा डाबड़ी, राजश्री रिसोर्ट चंदवाजी और मनभर होटल कुंडा आमेर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन, बीजेपी प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह के पक्ष में हर बूथ को मजबूत करने की करेंगे अपील, चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी से करेंगे बैठक, जयपुर ग्रामीण लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में रूपरेखा करेंगे तैयार.

10:37 AM

Sikar फतेहपुर 
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का फतेहपुर आने का कार्यक्रम फिर हुआ प्रस्तावित. मुख्यमंत्री का कल मंगलवार को आने का है कार्यक्रम प्रस्तावित, दोपहर 2:45 पर हेलीकॉप्टर से आएंगे निमावत स्कूल, 2:55 से 3:40 तक रैली का कार्यक्रम है प्रस्तावित, बेसवा गांव में जनसभा का कार्यक्रम भी है प्रस्तावित.

 

10:32 AM

Jaipur 
लोकसभा चुनाव में बढ़ता जा रहा सीजर का आंकड़ा. 1 मार्च से अब तक 812 करोड़ की सीजर की कार्रवाई, 16 मार्च से अब तक 714 करोड़ की सीजर की कार्रवाई, अवैध शराब, नकदी और अन्य सामग्री की जब्ती का नया रिकॉर्ड, वर्ष 2019 के मुकाबले सीजर 1390 प्रतिशत बढ़ा, मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने दी जानकारी.

 

10:13 AM

Jaipur 
4 मंजिला कमर्शियल बिल्डिंग को जेडीए ने किया सील. जेडीए ने बिना परमिशन के बनी बिल्डिंग को किया सील, PRN साउथ में दिया सील की कार्रवाई को अंजाम, जेडीए की बिना परमिशन के बनाई जा रही थी बेसमेंट प्लस तीन मंजिलाई इमारत, जेडीए की विजिलेंस नोटिस देकर की सीलिंग की कार्रवाई, विजिलेंसिंग के महेंद्र शर्मा के नेतृत्व में हुई कार्रवाई .

10:04 AM

Jaipur 
दूदू वृद्धा की हत्या कर लूट की वारदात का प्रेस कांफ्रेंस कर आज करेंगे खुलासा. ASP शिव लाल बैरवा 10.45 बजे प्रेस कांफ्रेंस कर करेंगे खुलासा, कुछ दिन पूर्व महलां गांव में वृद्धा की हत्या कर लूट की वारदात को आरोपियों ने दिया था अंजाम, जिला मुख्यालय पर एसपी आफिस में आयोजिl.

10:04 AM

पश्चिमी विक्षोभ का अजमेर में असर. सुबह से आसमान में छाए हैं काले बादल, ठंडी हवाओं से मौसम बना हुआ खुशगवार, तीन दिन पहले हुई थी बारिश भी, ऐसे में मौसमी बीमारियों का बना हुआ खतरा, चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग की तैयारियां पूरी, कलेक्टर डॉ. भर्ती दीक्षित की अगुवाई में हो चुकी

09:27 AM

Sikar 
फतेहपुर चूरू पुलिया पर सड़क हादसे का मामला. पुलिस करवा रही है मृतकों का पोस्टमार्टम, पोस्टमार्टम करवा कर शव सौंपे जाएंगे परिजनों को, बीते कल आशीर्वाद होटल के समीप चूरू पुलिया पर हुआ था भीषण सड़क हादसा, सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की हो गई थी मौत…

09:24 AM

Jhalawar 
पिड़ावा अज्ञात कारणों से चाय की थड़ी में लगी आग, थड़ी में रखा गेस सिलेंडर फटने से थड़ी के परखच्चे उड़े, पास में रखी दो अन्य थडियों में भी आग पहुंची, दमकल कर्मी कर रहे हैं आग बुझाने का प्रयास, पिड़ावा शहर के वन विभाग ऑफिस के सामने की घटना.

09:22 AM

Jaipur 
लोकसभा चुनाव के लिए वाहनों का अधिग्रहण, परिवहन विभाग द्वारा किया जा रहा वाहन अधिग्रहण, प्रदेशभर में उड़नदस्ते कर रहे बसों, मिनी बसों का अधिग्रहण, रोडवेज बसों को रखा गया अधिग्रहण दायरे से बाहर, आम यात्रियों का आवागमन नहीं हो प्रभावित, इस कारण रोडवेज बसें नहीं की जा रही अधिग्रहीत .

09:02 AM

Jhalawar 
पिड़ावा अज्ञात कारणों से चाय की थड़ी में लगी आग, थड़ी में रखा गेस सिलेंडर फटने से थड़ी के परखच्चे उड़े, पास में रखी दो अन्य थडियों में भी आग पहुंची, दमकल कर्मी कर रहे हैं आग बुझाने का प्रयास, पिड़ावा शहर के वन विभाग ऑफिस के सामने की घटना.

08:54 AM

Jodhpur: 
राजस्थान हाईकोर्ट सहित प्रदेश की अदालतों में आज से सुबह का समय. सुबह 8:00 से ही अदालतों में न्यायिक कार्य हुआ शुरू, 15 अप्रैल से 30 जून 2024 तक ग्रीष्मकाल के दौरान सुबह का समय, हाइकोर्ट में न्यायिक कार्य समय सुबह 8 बजे से दोपहर 01 बजे तक रहेगा, अधीनस्थ न्यायालयों में न्यायिक कार्य समय सुबह 08 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक.

08:42 AM

Dausa 
लोकसभा चुनाव को लेकर वोटिंग में 3 दिन शेष. राजनीतिक दलों ने प्रचार में झोंकी ताकत, भाजपा के स्टार प्रचारक किरोड़ीलाल तूफानी दौरे पर, हेलीकॉप्टर से पहुंचकर करेंगे 6 जनसभा संबोधित, रेणी, गुडा कटला, गंडरावा, लवाण के चौपड़ा बालाजी सहित अन्य जगह सभाओं को सफल बनाने के लिए जुटे भाजपाई.

 

08:41 AM

Jalore: होम वोटिंग का प्रथम चरण हुआ प्रारंभ
85 वर्ष से अधिक वोटर्स और दिव्यांगों को मिलेगी सुविधा, प्रथम चरण में जालोर, आहोर, भीनमाल, सांचौर व रानीवाड़ा विधानसभा में सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के निर्देशन में गठित मतदान दलों ने करवाया मतदान.

08:36 AM

Sawai madhopur 
मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र में रविवार रात तेज अंधड़ ने मचाई तबाही. तेज अंधड़ के चलते आधा दर्जन 33 KV लाइन के पोल टूटे, मलारना चौड़ GSS के अधीन फीडरों की बिजली सप्लाई रही बंद, दर्जनों गांवों की रात भर गुल रही बिजली आपूर्ति, तेज अंधड़ के चलते कहीं जगह मकान पर लगे टीनशेड उड़े, खेतों में पड़ी किसानों की गेंहू की फसल भी उड़कर हुई इधर-उधर, विद्युत आपूर्ति बहाली को लेकर निगम कर्मियों ने किया कार्य शुरू.

08:10 AM

Jalore - लोकसभा चुनाव के दौरान होम वोटिंग के लिए अधिग्रहण किए गए 11 वाहनों के स्वामियों/चालकों द्वारा आदेशों की अवहेलना, चुनाव कार्य प्रभावित होने से अवहेलना करने पर उनके विरूद्ध की कार्रवाई, वाहन चालक का लाईसेंस व वाहन की आरसी की गई निलंबित, रिटर्निंग अधिकारी के निर्देशानुसार आदेश की अवहेलना करने पर की कार्रवाई.

 

08:07 AM

लोकसभा चुनाव 2024 मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम. सेंट्रल पार्क में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम. मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता, नगर निगम ग्रेटर आयुक्त रुक्मिणी रियाड़ मौजूद. स्वीप नोडल अधिकारी शिल्पा सिंह भी कार्यक्रम में मौजूद ताकि लोकसभा चुनाव में हो सके शत-प्रतिशत मतदान. अलग-अलग एक्टिविटीज के जरिए मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक.

 

08:05 AM

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा आज आयेंगे सीकर. इंडिया गठबंधन उम्मीदवार अमराराम के समर्थन में करेंगे जनसंपर्क. लक्ष्मणगढ़ विधानसभा की कई ग्राम पंचायत में करेंगे जनसंपर्क. पीसीसी चीफ डोटासरा 16 अप्रैल को सीकर शहर में करेंगे रोड शो.

07:43 AM
भरतपुर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कुछ देर में विश्व प्रिय शास्त्री पार्क पहुचेंगे. सीएम शर्मा मॉर्निंग वॉक पर पहुंच रहे हैं. होटल लक्ष्मी विलास में रुके हुए सीएम, मॉर्निंग वॉक के बाद जाट, गुर्जर, सैनी समाज के प्रबुद्जन से मुलाकात का कार्यक्रम, इसके बाद रोड शो करेंगे सीएम.
07:43 AM

बीजेपी के गढ़ जयपुर में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो होगा. गृहमंत्री शाह जयपुर की चारदीवारी में करीब 1 घंटे तक रोड शो करेंगे. सांगानेरी गेट से शुरू कर छोटी चौपड़ तक रोड शो किया जाएगा. सोमवार शाम 6:30 बजे रोड शो शुरू होगा.

 

07:41 AM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सुबह 10 से 11:15 बजे भरतपुर में  रोड शो करेंगे. रोड शो के बाद सुबह 11:30 बजे भरतपुर से जयपुर के लिए रवाना होंगे. दोपहर 1.30 बजे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा होटल क्लार्क्स आमेर में प्रेस वार्ता करेंगे. शाम 5 से 6 बजे गृहमंत्री अमित शाह के साथ रोड शो करेंगे.

 

07:40 AM
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अलवर शहर में 1 घंटे का रोड शो होगा. कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में रोड शो करेंगी. राजस्थान प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित पूर्व केंद्रीय मंत्री कांग्रेस महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह, राजस्थान विधानसभा प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली सहित तमाम नेता मौजूद रहेंगे. 3 स्तरीय सुरक्षा घेरे में रहेगी प्रियंका गांधी ढाई सौ से अधिक सुरक्षाकर्मी सुरक्षा में तैनात रहेंगे. 3 घंटे से अधिक शहर में नगली सर्किल से लेकर मनी का बढ़, हॉप सर्कस, काशीराम चौराहा और भगत सिंह सर्कल तक यातायात बाधित रहेगा.
07:39 AM

प्रदेश से होकर पश्चिमी विक्षोभ गुजर रहा है, जिसका प्रदेश भर में असर रहेगा. मौसम विभाग ने सोमवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. राज्य के 18 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी हुआ है. प्रदेश के अधिकांश जिलों के तापमान में गिरावट दर्ज हुई. 

 

07:38 AM

चैत्र नवरात्रि का आज 7वां दिन है. नवरात्रि में मां दुर्गा के 9 स्वरुपों की पूजा होती है. आज मां दुर्गा के सातवें स्वरूप में मां कालरात्रि की पूजा होगी. दुर्गा के इस रूप को  सबसे शक्तिशाली माना गया है. 

 

07:36 AM

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की सीकर में बड़ी कार्रवाई हुई. रोहित गोदारा गैंग के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया. सुरेंद्र सिंह और राजेश जोया उर्फ जोया सरकार को गिरफ्तार किया. लेनदेन के विवाद में गैंगस्टर रोहित गोदारा के कहने पर बदमाशों ने एक व्यक्ति को घर बुला कमरे में बंद कर मारपीट की. दोनों बदमाश गैंगस्टर रोहित गोदारा को सीकर और शेखावाटी के धनाढ्य लोगों के मोबाइल नंबर और जानकारी उपलब्ध  कराते हैं.  

 

07:35 AM

करौली में स्मैक के खिलाफ मामचारी थाना पुलिस की कार्रवाई. SP बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में कार्रवाई की गी. 7 ग्राम 31 मिलीग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार हुआ. परिवहन के उपयोग मे ली गई मोटरसाइकिल भी की जब्ती हुई. तस्कर जितेंद्र मीना निवासी मामचारी गांव को गिरफ्तार किया. 

 

07:34 AM

दौसा: वोटिंग से चार दिन पहले कांग्रेस को झटका लगा. कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने भाजपा का दामन थामा. मनोहर लाल गुप्ता ने भाजपा की सदस्यता ली. कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष ने भी कांग्रेस छोड़ी. रामलाल गोठवाल ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने भाजपा की सदस्यता दिलवाई.

 

07:33 AM

सिरोही भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी की सौहार्दपूर्ण राम राम लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच अनोखा नजारा दिखा. भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी और कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने एक दूसरे से हाथ मिलाकर अभिवादन किया. कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. शिवगंज के चोटिला में गौतम ऋषि मेले में जाने के दौरान रास्ते में मुलाक़ात हुई.

 

Trending news