निर्वाचित अध्यक्ष वैष्णव के पुनर्मूल्यांकन के लिए दूसरे ने भरा फॉर्म, कार्रवाई के संकेत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373396

निर्वाचित अध्यक्ष वैष्णव के पुनर्मूल्यांकन के लिए दूसरे ने भरा फॉर्म, कार्रवाई के संकेत

  मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के विधि महाविद्यालय में गड़बड़ी का एक मामला सामने आया है. इस मामले के सामने आने के बाद विश्वविद्यालय के ऑनलाइन पोर्टल पर भी बड़े सवाल खड़े होने लगे हैं.

निर्वाचित अध्यक्ष वैष्णव के पुनर्मूल्यांकन के लिए दूसरे ने भरा फॉर्म, कार्रवाई के संकेत

उदयपुर:  मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के विधि महाविद्यालय में गड़बड़ी का एक मामला सामने आया है. इस मामले के सामने आने के बाद विश्वविद्यालय के ऑनलाइन पोर्टल पर भी बड़े सवाल खड़े होने लगे हैं. दरअसल, विधि महाविद्यालय के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय वैष्णव तृतीय वर्ष के परिणाम में एक विषय में फेल हो गए थे. संजय वैष्णव को उस विषय में पुनर्मूल्यांकन कराना था. वे जब पुनर्मूल्यांकन करवाने के लिए ऑनलाइन पोर्टल पर गए तो उन्हें पता चला कि किसी ने उनका पुनर्मूल्यांकन का फॉर्म भर दिया है और जिस विषय मे वे फेल हुए उसे छोड़ अन्य तीनो विषयों में पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन किया गया है. 

इस पर अध्यक्ष संजय ने महाविद्यालय के डीन प्रोफेसर आनंद पालीवाल को सूचना दी. कॉलेज प्रबंधन ने भी इस मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की. जांच करने पर सामने आया कि जिस व्यक्ति ने ऑनलाइन फॉर्म भरा उसने 7 बार पेमेंट करने की कोशिश की है और उस कार्ड को भी आईडेंटिफाई कर लिया गया है. जिससे ऑनलाइन पेमेंट किया गया है.

यह भी पढ़ें: अंदरूनी कलह पर बीजेपी का तंज, रामलाल शर्मा बोले- नकारा, निकम्मा शब्दों में अटकी पार्टी

कॉलेज प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लिया

इस पूरे प्रकरण को लेकर अब पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई जाएगी. साथ ही मामला एक विद्यार्थी के भविष्य को खराब करने से जुड़ा है. ऐसे में महाविद्यालय प्रशासन भी इसे गंभीरता से ले रहा है और आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वही छात्र संघ अध्यक्ष संजय वैष्णव ने तुरंत कार्रवाई की मांग करते हुए महाविद्यालय में प्रदर्शन किया और समय रहते कार्यवाही नहीं होने पर भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी है.

Trending news