video viral: मालपुरा में डेढ़ लाख रुपए की वसूली मामले का वीडियो वायरल, टोंक में बना चर्चा का विषय
Advertisement

video viral: मालपुरा में डेढ़ लाख रुपए की वसूली मामले का वीडियो वायरल, टोंक में बना चर्चा का विषय

video viral: टोंक जिले में मालपुरा उपखंड अधिकारी के आवास में दो पक्षों के बीच का एक मामले का वीडियो वायरल हो गया है. एसडीएम को दो पक्षों के मध्य मामले को सुलझाने का वीडियो गलत तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जी राजस्थान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

 

video viral: मालपुरा में डेढ़ लाख रुपए की वसूली मामले का वीडियो वायरल, टोंक में बना चर्चा का विषय

video viral: टोंक जिले में मालपुरा उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा के आवास पर डेढ़ लाख रुपए की वसूली के मामले को लेकर एक पीड़ित पहुंचा. अभिभाषक संघ अध्यक्ष प्रेम प्रकाश सैनी की मौजूदगी में पहुंचा. जहां पर उपखंड अधिकारी ने मामले में पूर्व में पीड़ित को मामले को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कहने के बावजूद भी पीड़ित द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाने पर अधिकारी द्वारा मामले में पीड़ित द्वारा कहीं ना कहीं अपनी कमी होने के चलते मामला दर्ज नहीं करवाने की बात करते हुए कहा कि इसको पहले भी समझाया गया था, कि अगर तुम्हारे साथ ऐसा हुआ है तो थाने में मामला दर्ज करवाया जाए.

या फिर कोर्ट की शरण ली जाए, लेकिन पीड़ित ने किसी भी प्रकार से कोई कदम नहीं उठाया. उल्टा पीड़ित अपने दूदू रोड स्थित प्लॉट की डिक्री मामले को लेकर डिडराइडर सुरेश से पुराने न्यायालय परिसर के पास अभिभाषकों की मौजूदगी में डेढ़ लाख रुपए लेने को लेकर हंगामा करने लगा.

 हंगामे के चलते शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर व मामले की गंभीरता को लेकर अभिभाषक संघ अध्यक्ष प्रेम प्रकाश सैनी अभिभाषकों के साथ उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा से आवास पर मिला. बड़ी संख्या में अभिभाषकों की मौजूदगी में उपखंड अधिकारी द्वारा गलत तरीके से अपना कार्य करवाने पर उपखंड अधिकारी द्वारा पूर्व में भी पीड़ित को समझाने का वायरल वीडियो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

जी राजस्थान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. मामले के अनुसार दूदू रोड निवासी पीड़ित नाथू लाल बैरवा से डीडराइडर सुरेश ने प्लॉट की डिक्री करवाने के लिए डेढ़ लाख रुपए की वसूली की थी. डीड राइटर ने पीड़ित से डेढ़ लाख रुपए भी ले लिए. उसका कार्य नहीं होने से पीड़ित बहुत परेशान था.

 रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत को योगी बनने के लिए 84 हजार योनियों से गुजरना होगा - बोले सतीश पूनिया​

 

 

Trending news