Tonk News: निवाई में रोड पर गाड़ी लगाने को लेकर के मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल, दो आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Tonk News: निवाई में रोड पर गाड़ी लगाने को लेकर के मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल, दो आरोपी को किया गिरफ्तार

Tonk News: गणगौरी बाजार निवाई में जानलेवा हमला कर मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अधीक्षक संदीप सारस्वत ने जानकारी देते बताया कि 27 जनवरी 2023 को पीयूष सिंह पुत्र विजय सिंह राजपूत उम्र 38 वर्ष पता शिवाजी कॉलोनी गली नंबर 3 ने मुकदमा दर्ज करवाया था.

 Tonk News: निवाई में रोड पर गाड़ी लगाने को लेकर के मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल, दो आरोपी को किया गिरफ्तार

Tonk News: गणगौरी बाजार निवाई में जानलेवा हमला कर मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत के निकट सुपरविजन टीम ने आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत ने जानकारी देते बताया कि 27 जनवरी 2023 को पीयूष सिंह पुत्र विजय सिंह राजपूत उम्र 38 वर्ष पता शिवाजी कॉलोनी गली नंबर 3 ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि पीयूष सिंह और उसका मित्र शिवराज पुत्र बाबूलाल बैरवा निवासी शिवाजी कॉलोनी गली नंबर 3 मोटरसाइकिल से बाजार में शादी का सामान लेने के लिए गए थे.

इस दौरान दोपहर 4:30 बजे खारी कुई के पास पहुंचने पर सामने से आ रही ब्रेजा कार को देखकर शिवराज नहीं मोटरसाइकिल को साइड में खड़ी कर दिया था. इस दौरान ब्रेजा कार में सवार व्यक्तियों ने शिवराज बेरवा के साथ गाली गलौज करने लगे. और थोड़ी देर बाद अजय साहू व उसके दो साथियों ने लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ वार करने लग गए. जिससे शिवराज बेरवा के सिर पर गंभीर चोट लग गई. और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस को सूचना देने पर तुरंत प्रभाव से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पर गंभीर रूप से घायल शिवराज बेरवा को प्राथमिक उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लाया गया. जहां गंभीर रूप से घायल होने पर घायल शिवराज को जयपुर के लिए रेफर किया गया.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई. जानलेवा हमला करने के आरोपी अजय साहू पुत्र मदन लाल साहू उम्र 20 वर्ष निवासी गर्ल्स स्कूल के पास निवाई और साथी राकेश उर्फ चंदू पुत्र राजू नामा उम्र 20 वर्ष निवासी घाटी वालों का मोहल्ला निवाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. और आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. उक्त कार्यवाही में पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी छोटेलाल, एसआई निरमा, हेड कांस्टेबल जीतपाल, कॉन्स्टेबल राधा किशन यादव, और पायलट मीणा की आरोपियों को पकड़ने में अहम भूमिका रही है.

Trending news