Tonk: भाजपा मीडिया सेंटर का हुआ शुभारंभ,महत्वपूर्ण जानकारियां होंगी साझा
Advertisement

Tonk: भाजपा मीडिया सेंटर का हुआ शुभारंभ,महत्वपूर्ण जानकारियां होंगी साझा

Tonk: टोंक में भाजपा के मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया गया.मीडिया सेंटर के माध्यम से भाजपा के मीडिया से जुड़े पदाधिकारी हर समय प्रिंट व इलैक्ट्रोनिक मीडिया के संपर्क में रहेंगे.

भाजपा  मीडिया सेंटर

Tonk: टोंक में भाजपा के मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया गया. मीडिया सेंटर का उदघाटन जिला चुनाव प्रभारी रमेश बिधूड़ी, सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा,प्रभारी रणवीर पठानिया द्वारा फीता काटकर किया गया.इस अवसर पर प्रेस वार्ता का आयोजन भी किया गया.

मीडिया सेंटर से हर समय प्रिंट व इलैक्ट्रोनिक मीडिया के संपर्क 
रमेश बिधूड़ी ने इस अवसर पर प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की मीडिया सेंटर का निर्माण भारतीय जनता पार्टी (BJP media center) के विचारों को लोगों तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम बन सकता है‌. उन्होंने कहा कि मीडिया सेंटर के माध्यम से भाजपा के मीडिया से जुड़े पदाधिकारी हर समय प्रिंट व इलैक्ट्रोनिक मीडिया के संपर्क में रहेंगे. प्रदेश से आने वाले नेताओं की प्रेस ब्रीफिंग हो या जिले के भाजपा प्रत्याशियों के कार्यक्रम की सूचनाएं हो, इस मीडिया सेंटर के माध्यम से हमें सूचनाओं को पहुंचाने में आसानी होगी, साथ ही मीडिया केंद्र के माध्यम से प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व जिले के सीधा संपर्क में रहेगा.

भाजपा की सरकार बनने का दावा 
रमेश बिधूड़ी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा पूरे राजस्थान में कमल खिलायेगी. राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी और कांग्रेस के कुशासन से आमजन को मुक्ति मिलेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया. किसानों की कर्जा माफी नहीं की, बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया, रोजगार नहीं दिया, किसानों के साथ वादा खिलाफी करते हुए समर्थन मूल्य पर खरीद नहीं की.

 उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के शासन में महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कर्म सहित अपराध की घटनाएं हुई लेकिन सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की. केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रत्येक कार्य की जो गारंटी दी गई थी वह पूरी हुई है. आमजन का भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है और कांग्रेस के झूठे वादों से विश्वास उठ गया.

इसे भी पढ़ें: मतदाता जागरूकता और चुनाव निगरानी अभियान की हुई शुरुआत

 

Trending news