एसडीएम रूबी अंसार ने विद्यार्थियों का किया सम्मान, दिए प्रतीक चिन्ह
Advertisement

एसडीएम रूबी अंसार ने विद्यार्थियों का किया सम्मान, दिए प्रतीक चिन्ह

टोडारायसिंह के दिगंबर जैन सन्मति सागर सीनियर सेकेंडरी स्कूल प्रांगण में विज्ञान संकाय परीक्षा परिणाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों का एसडीएम रूबी अंसार ने सम्मान किया. 

विद्यार्थियों का किया सम्मा

Malpura: राजस्थान के टोडारायसिंह के दिगंबर जैन सन्मति सागर सीनियर सेकेंडरी स्कूल प्रांगण में विज्ञान संकाय परीक्षा परिणाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों का एसडीएम रूबी अंसार ने सम्मान किया. 

साहित्य मंच टोडारायसिंह के तत्वाधान में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि एसडीएम रूबी अंसार ने बोर्ड परीक्षा में सर्वाधिक 95% से अधिक अंक अर्जित करने पर छात्रा नोशिन बानो और छात्र कीर्ति वर्मा समेत उन सभी 11 छात्रों को जिन्होंने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए, उन्हें दुपट्टा पहना और प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया. एसडीएम ने इस मौके पर अपने उद्बोधन में विद्यार्थियों को लक्ष्य प्राप्ति के लिए निरंतर मेहनत करने और पढ़-लिखकर अपने माता-पिता गुरुजनों का नाम रोशन करने को प्रेरित किया है.

इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों को ब्लॉक स्तर पर एक अच्छा पुस्तकालय शुरू करवाने को आश्वस्त किया जिससे वह पढ़-लिख कर अपना लक्ष्य पूरा कर सके. साथ ही सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं और बधाई दी गई. कार्यक्रम में साहित्य मंच के संयोजक शिवराज कुर्मी, दिनेश कुमार जैन, संस्था प्रभारी मूलचंद शर्मा, निदेशक राजेंद्र कुमार जैन, संस्था के अभिषेक जैन, अंकित जैन, चेतन कुमार शुक्ला, व्याख्याता अशोक कुमार पाटीदार समेत बड़ी संख्या में विद्यालय परिवार के सदस्य एवं विद्यार्थी मौजूद रहे.

Reporter: Purshottam Joshi

यह भी पढ़ें - टोल के नाम पर हो रही अवैध वसूली, चारा लेने जाने पर देना पड़ रहा टैक्स

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news