Malpura: जलदेवी मंदिर में पेयजल आपूर्ति लाइन हुई क्षतिग्रस्त, चारों तरफ फैला कीचड़
Advertisement

Malpura: जलदेवी मंदिर में पेयजल आपूर्ति लाइन हुई क्षतिग्रस्त, चारों तरफ फैला कीचड़

टोडारायसिंह उपखंड के प्रमुख धार्मिक स्थल जलदेवी मंदिर बावड़ी में इन दिनों नवरात्रि के चलते उमड़ रही हजारों की भीड़ के बीच निजी मोबाइल कंपनी ठेकेदार द्वारा पेयजल आपूर्ति लाइन क्षतिग्रस्त कर देने से पीने के पानी को लेकर श्रद्धालु तरस गए.  ग्राम पंचायत सरपंच गोकुल धाकड़ ने बताया कि निजी

Malpura: जलदेवी मंदिर में पेयजल आपूर्ति लाइन हुई क्षतिग्रस्त, चारों तरफ फैला कीचड़

Malpura: टोडारायसिंह उपखंड के प्रमुख धार्मिक स्थल जलदेवी मंदिर बावड़ी में इन दिनों नवरात्रि के चलते उमड़ रही हजारों की भीड़ के बीच निजी मोबाइल कंपनी ठेकेदार द्वारा पेयजल आपूर्ति लाइन क्षतिग्रस्त कर देने से पीने के पानी को लेकर श्रद्धालु तरस गए. 

ग्राम पंचायत सरपंच गोकुल धाकड़ ने बताया कि निजी मोबाइल कंपनी द्वारा जयपुर से पीपलू झिराणा, बावड़ी, टोडारायसिंह होकर केकड़ी तक भूमिगत केबल लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है. 

इसी बीच बावड़ी गांव में कल 12 बजे टेलीफोन कंपनी ठेकेदार द्वारा पेयजल लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया, जिससे की न सिर्फ पानी व्यर्थ बहने लगा बल्कि नवरात्रि के दौरान उमड़ रही हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच फैले कीचड़ और पीने के पानी की एकाएक बड़ी समस्या खड़ी हो गई. 

लाइन टूट जाने से बावड़ी ही नहीं बल्कि आसपास के गांव ढाणियों की आपूर्ति ठप होने पर आमजन को समस्या का सामना करना पड़ गया. घटना के 20 घंटे बाद जलदाय विभाग द्वारा मरम्मत कार्य शुरू किया गया. इस दौरान प्रमुख धार्मिक स्थल जलदेवी मंदिर पर नवरात्रि में आने वाले श्रद्धालु पीने के पानी के लिए तरस गए. 

Reporter- Purshottam Joshi

यह भी पढ़ेंः 

कोटा के इस लाल ने किया ऐसा कमाल, एक दिन में कमा रहा 1 लाख 66 हजार, जानें कैसे

राजस्थान के इस गांव में 700 साल से नहीं बना कोई दो मंजिला घर, एक पत्नी से डरते लोग

 

 

Trending news