Malpura: पुस्तक विमोचन कार्यक्रम और संविधान दिवस कार्यक्रम हुआ आयोजन
Advertisement

Malpura: पुस्तक विमोचन कार्यक्रम और संविधान दिवस कार्यक्रम हुआ आयोजन

अतिथियों ने नारी सम्मान व संविधान शून्य से शिखर पुस्तक का विमोचन करते हुए संविधान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए संविधान की शपथ दिलाई. लेखक डॉक्टर धर्मेंद्र वर्मा ने शून्य से शिखर तक पुस्तक के बारे में विस्तार से जानकारी दी. 

Malpura: पुस्तक विमोचन कार्यक्रम और संविधान दिवस कार्यक्रम हुआ आयोजन

Malpura: अम्बेडकर विचार मंच मालपुरा के तत्वावधान में शुक्रवार को संविधान दिवस पर महिलाओं के अधिकार व सशक्तिकरण विषय पर केन्द्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान अविकानगर के सभागार में नारी सम्मान व संविधान शून्य से शिखर तक नामिका पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम व संविधान दिवस का आयोजन किया गया.

समारोह के मुख्य अतिथि राजस्थान हाईकोर्ट जयपुर के पूर्व न्यायाधीश व वर्तमान राजस्थान रियल स्टेट न्यायिक प्राधिकरण के चेयरमैन जस्टिस वी. एस. सिराधना, संस्थान निदेशक डॉक्टर अरूण कुमार तोमर, एएसपी राकेश कुमार बैरवा, टोडारायसिंह उपखंड अधिकारी रूबी अंसार, पीपलू डीएसपी इन्दू लोदी, नगरपालिका पालिकाध्यक्ष आशा महावीर नामा, विधायक कन्हैया लाल चौधरी की धर्मपत्नी राधा चौधरी, पूजा लोकेश लोदी ने डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर समारोह का शुभारंभ किया.

अतिथियों ने नारी सम्मान व संविधान शून्य से शिखर पुस्तक का विमोचन करते हुए संविधान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए संविधान की शपथ दिलाई. लेखक डॉक्टर धर्मेंद्र वर्मा ने शून्य से शिखर तक पुस्तक के बारे में विस्तार से जानकारी दी. अतिथियों ने समारोह में मालपुरा क्षेत्र की उल्लेखनीय कार्य करने वाली प्रतिभावान महिलाओं व बालिकाओं का सम्मान किया गया. इस दौरान बैरवा धर्मशाला डिग्गी अध्यक्ष प्रहलाद नारायण बैरवा, पूर्व उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा, डॉक्टर नासिर सहित बड़ी संख्या में महिलाएं व बालिकाएं मौजूद रही. मंच संचालन प्रधानाचार्य गिरधर सिंह ने किया.

Reporter-Purshottam Joshi

ये भी पढ़ें- Big Raid On Fake Call Center: चित्तौड़गढ़ में फर्जी कॉल सेंटर पर पुलिस की रेड, यूएस के लोगों को देते थे झांसा, 16 आरोपी गिरफ्तार

Trending news