टोंक में सांसद जोशी ने जलदेवी मंदिर के दर्शन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की ली बैठक
Advertisement

टोंक में सांसद जोशी ने जलदेवी मंदिर के दर्शन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की ली बैठक

टोंक पहुंचे भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने जलदेवी मंदिर के दर्शन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

टोंक में सांसद जोशी ने जलदेवी मंदिर के दर्शन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की ली बैठक

Todaraisingh: टोंक के बावड़ी गांव में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने जलदेवी मंदिर में दर्शनों के बाद जल देवी धर्मशाला परिसर में भाजपा देहात मंडल, बरवास की बैठक में भाग लेकर पार्टी कार्यक्रमों की समीक्षा की.

प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद सीपी जोशी ने बताया कि प्रदेश व्यापी आह्वान पर उन्होंने मंगलवार को पहले जिला मुख्यालय टोंक पर पार्टी की बैठक कर पार्टी कार्यक्रमों की समीक्षा की और आगामी कार्यक्रमों को लेकर आवश्यक विचार विमर्श किया हैं. इसके बाद वह टोडारायसिंह उपखंड के बावड़ी गांव पहुंचे. जहां विख्यात जल देवी मंदिर में दर्शनों के बाद भाजपा देहात मंडल बरवास की जल देवी धर्मशाला परिसर में आयोजित बैठक में भाग लिया.

बैठक में उन्होंने पार्टी कार्यक्रमों की समीक्षा और आगामी कार्यक्रमों को लेकर कार्यकर्ताओं से पार्टी के हित में काम करने का आह्वान किया. बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार को नाकाम और हठधर्मी बताते हुए आरोप लगाया कि गहलोत सरकार तुष्टिकरण की नीति अपना रही है.

उन्होंने बताया कि प्रदेश भाजपा की ओर से राज्य सरकार को मंडल, तहसील, जिला स्तर पर ही नहीं बल्कि विधानसभा में विभिन्न मुद्दों पर घेरने का काम किया. सांसद जोशी ने राज्य सरकार को आगामी दिनों में जन आक्रोश रैली के जरिए सबक सिखाने और उखाड़ फेंकने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है.

इस दौरान सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, जिला संगठन प्रभारी अशोक सैनी, जिला अध्यक्ष राजेंद्र पराणा, युवा नेता इंदु शेखर शर्मा, रामचंद्र गुर्जर, बरवास मंडल अध्यक्ष रामकिशन गुर्जर समेत दूसरे पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- मुलाकात कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला, मौसी के घर आया तो दबंगों ने की पिटाई, अब 7 आरोपी गिरफ्तार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news