फोन जब्त करने से नाराज हो गई छात्रा, स्कूल में लगाई आग 20 लोगों की मौत!
Advertisement

फोन जब्त करने से नाराज हो गई छात्रा, स्कूल में लगाई आग 20 लोगों की मौत!

क्राइम न्यूज: फोन जब्त करने से नाराज छात्रा ने स्कूल में आग लगा दी. इस वजह से बताया जा रहा है कि 20 लोगों की मौत हो गई. मामले की जांच में पुलिस की टीम जुटी हुई है. मृतकों में ज्यादातर 15 से 18 साल की लड़कियां थी.

फोन जब्त करने से नाराज हो गई छात्रा, स्कूल में लगाई आग 20 लोगों की मौत!

Crime News: फोन जब्त किए जाने से नाराज एक लड़की ने स्कूल में आग लगा दी और इस वजह से 20 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा ने गुस्से में वारदात से पहले इसको लेकर चेतावनी भी दी थी. पूरा मामला साउथ अमेरिकी देश गुयाना (Guyana) का बताया जा रहा है.

20 लोगों की हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोमवार रात को महदिया सेकेंडरी स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में आग लग गई. आग लगने की वजह से स्कूल का एक बड़ा जलकर राख हो गया. इस वजह से कई छात्राएं और स्टाफ फंस गए और अफरा-तफरी का माहौल हो गया. साथ ही फौरन फायर ब्रिगेड की टीम बुलाई गई. लेकिन जब तक आग बुझती तब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी थी. 

राजधानी जॉर्ज टाउन से लगभग 200 मील की दूरी पर सेंट्रल गुयाना माइनिंग टाउन की ये घटना बताई जा रही है.मामले का खुलासा पुलिस टीम ने किया है. पुलिस टीम का कहना है कि आग लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि स्कूल की ही एक छात्रा है. टीचर ने छात्रा का मोबाइल जब्त किया तो वह इस बात से नाराज हो गई. इसी नाराजगी के चलते उसने गुस्से में उसने ये कदम उठा लिया. इतना ही नहीं छात्रा खुद भी आग में झुलसी थी. 

खुद भी जख्मी हुई छात्रा

पुलिस की माने तो स्कूल प्रशासन ने छात्रा का मोबाइल फोन को छीनकर जब्त कर लिया और छात्रा ने घटना को अंजाम दे दिया. बताया जा रहा है कि स्कूल प्रशासन को पता चला था कि छात्रा एक उसकी उम्र से ज्यादा शख्स के संपर्क में है और इसी के बाद ये एक्शन स्कूल प्रशासन ने लिया. आरोपी लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है. जब छात्रा का फोन उससे छीना गया तो उसने गर्ल्स हॉस्टल को आग लगाने की धमकी दी थी. 

इस आगजनी की वजह से छात्रा खुद भी घायल हुई है जिसका इलाज हॉस्पिटल में जारी है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद छात्रा को पुलिस टीम हिरासत में लेगी और उससे पूछताछ करेगी. इतना ही नहीं अस्पताल में भर्ती 9 अन्य लोगों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढे़ं-

 राजस्थान के इस परिवार में हैं 185 सदस्य, लोग बोले- जिला घोषित क्यों नहीं कर देते?

 UPSC में उत्कर्ष अग्रवाल ने पाई 286वीं रैंक, मां ने काला टीका लगाकर किया स्वागत

Trending news