टोंक में कांग्रेस का देशव्यापी आंदोलन, केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जताया आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290526

टोंक में कांग्रेस का देशव्यापी आंदोलन, केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जताया आक्रोश

कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को देशव्यापी आंदोलन के तहत जिला मुख्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन किया है. इस दौरान गांधी पार्क में धरना देकर घंटाघर चौराहे पर रैली के रूप में आए और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान जमकर नारेबाजी की और फिर सामूहिक रूप से सांकेतिक गिरफ्तारियां दी. 

 जिला मुख्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन.

Tonk: कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को देशव्यापी आंदोलन के तहत जिला मुख्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन किया है. इस दौरान गांधी पार्क में धरना देकर घंटाघर चौराहे पर रैली के रूप में आए और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान जमकर नारेबाजी की और फिर सामूहिक रूप से सांकेतिक गिरफ्तारियां दी. पुलिस ने सभी को वाहन में बिठाकर दूर ले जाकर छोड़ दिया.

गौरतलब है कि कुछ महीने से कांग्रेस के बड़े नेता ईडी की पूछताछ का सामना कर रहे हैं. इसको लेकर कांग्रेस नेता बीजेपी की केंद्र शासित सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस विपक्ष के रूप में केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों महंगाई, बेरोजगारी आदि का विरोध कर रही है, लेकिन सरकार ईडी, सीबीआई से डरा रही है. सरकार की इन जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जिला मुख्यालय पर गांधी पार्क में धरना देकर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ आक्रोश जताया.

ये भी पढ़ें- महंगाई- बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस का हल्लाबोल, सिविल लाइंस फाटक पर नेताओं ने दी गिरफ्तारी

बाद में रैली के रूप में नारेबाजी करते हुए घंटाघर पहुंचे. यहां भी जमकर प्रदर्शन किया और पीएम पर तानाशाही शासन करने का आरोप लगाया. इसके बाद निवाई के पूर्व विधायक कमल लोदी, कांग्रेस के निवर्तमान कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण गाता आदि नेताओं ने सांकेतिक गिरफ्तारी दी.

 

Trending news