पुलिस थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर चोरी की वारदात, मंदिर को बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487104

पुलिस थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर चोरी की वारदात, मंदिर को बनाया निशाना

एक और जहां सर्दी का सितम बढ़ रहा है जिसके कारण लोग समय से ही बाजार से घरों को जाने लगे हैं. जिससे इस समय से ही बाजार में सन्नाटा छा जाता है. इक्का-दुक्का दुकानदारों के अलावा पूरा बाजार सुनसान हो जाता है. जिसे देखकर चोरों के हौसले बढ़ने लगे हैं,

पुलिस थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर चोरी की वारदात, मंदिर को बनाया निशाना

Anoopgarh: जैसे-जैसे सर्दी बढ़ने लगी है वैसे वैसे ही समय से ही बाजार बंद होने लगे हैं और लोग घरों की ओर समय रहते ही प्रस्थान करने लगे हैं. जिससे 8:00 बजे के बाद बाजार में सन्नाटा छा जाता है.  यह सन्नाटा देखकर चोरों के हौसले बुलंद होने लगे है. बीती रात चोरों ने पुलिस थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक मंदिर को अपना निशाना बनाया और मंदिर से कीमती जेवरात सहित सामान लेकर फरार हो गये.

एक और जहां सर्दी का सितम बढ़ रहा है जिसके कारण लोग समय से ही बाजार से घरों को जाने लगे हैं. जिससे इस समय से ही बाजार में सन्नाटा छा जाता है. इक्का-दुक्का दुकानदारों के अलावा पूरा बाजार सुनसान हो जाता है. जिसे देखकर चोरों के हौसले बढ़ने लगे हैं, और वे बेखौफ होकर सर्द हवाओ भरी इस रात में सूने पड़े मकान एवं मंदिरों को अपना निशाना बनाते हैं और वारदात कर वहां से फरार हो जाते हैं. ऐसी ही एक घटना बीती रात सामने आई जब चोरों ने पुलिस थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक मंदिर को अपना निशाना बनाया और मंदिर से सामान लेकर फरार हो गए.

कुपली रोड चौराहे पर स्थित प्राचीन काली माता मंदिर में बीती रात चोर घुस गए और सारा सामान लेकर फरार हो गए मंदिर के पुजारी मांगीलाल उपाध्याय ने बताया कि रोजाना की तरह जब अल सुबह मंदिर पहुंचा तो मैंने देखा कि मंदिर का ताला टूटा हुआ था और सामान अस्त-व्यस्त था. पुजारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात मंदिर में चोर घुस गए और चोरों ने माता के आभूषण, सोने की नथ सहित कुछ नगदी रुपए एवं सामान चुरा लिया. साथ ही कुछ समय पूर्व ही मंदिर में किसी दानदाता द्वारा इनवर्टर लगाया गया था चोरों ने इनवर्टर को भी नहीं बख्शा और उसे भी चुरा कर ले गए.

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी मंदिर में चोरी हो चुकी है. अब फिर से चोरों ने मंदिर को निशाना बनाया है. वहीं आसपास के दुकानदारों ने बताया कि पूर्व में मंदिर के एक कोने में स्थित खोखे को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया और खोखे से सामान निकाल कर फरार हो गए. रात्रि में पुलिस गश्त नहीं होने के कारण चोर इस सूने एरिया में चोरी कर जाते हैं और यहां से भाग कर मोहल्ले में चले जाते हैं जिसके बाद उन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाता है.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़ें- Made in Pakistan: उदयपुर में आखिर कहां से आ रही मेड इन पाकिस्तान लिखी टॉफियां? फूड इंस्पेक्टर ने किया बड़ा खुलासा​

Trending news