राजस्थान:'बसंती' नहीं बल्कि इस वजह से टंकी पर चढ़कर 'वीरू' ने जमकर काटा हंगामा, जानिए पूरा मामला
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1834398

राजस्थान:'बसंती' नहीं बल्कि इस वजह से टंकी पर चढ़कर 'वीरू' ने जमकर काटा हंगामा, जानिए पूरा मामला

राजस्थान न्यूज: राजस्थान में एक युवक टंकी पर चढ़ गया. जिसके बाद उसने जमकर हंगामा काटा.जानिए घटना के पीछे की वजह क्या है और युवक क्यों टंकी पर चढ़ने को मजबूर हुआ.

राजस्थान:'बसंती' नहीं बल्कि इस वजह से टंकी पर चढ़कर 'वीरू' ने जमकर काटा हंगामा, जानिए पूरा मामला

Anupgarh, Sriganganagar News: सरपंच को उधार दिए हुए 15 हजार दिलवाने की मांग को लेकर एक व्यक्ति वीरुगिरी दिखाते हुए आज सुबह घड़साना मंडी में बनी वाटर वर्क्स की टंकी पर चढ़ गया और जमकर हंगामा किया. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर घड़साना पुलिस थाने के एसआई संपत मौके पर पहुंचे और व्यक्ति को टंकी से नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है.

एसआई संपत ने बताया कि यह व्यक्ति ग्राम पंचायत 2 जीडी का निवासी दीदार सिंह उर्फ काकू है जो सरपंच राजेंद्र कुमार से उधार दिए हुए रुपए दिलवाने की मांग कर रहा है.एसआई सम्पत ने बताया कि सरपंच राजेन्द्र कुमार को मौके पर बुलाया गया है.

दीदार सिंह वाटर वर्क्स की टंकी पर अलसुबह चढ़ा

एसआई संपत ने बताया कि दीदार सिंह वाटर वर्क्स की टंकी पर अलसुबह चढ़ा था. जब लोगों ने आज सुबह इसे टंकी पर चढ़े देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर वह और उनकी टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के द्वारा टंकी पर चढ़े दीदार सिंह को नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है.

एसआई सम्पत ने बताया कि जब दीदार सिंह से टंकी पर चढ़ने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि उसने कुछ समय पहले ग्राम पंचायत 2 जीडी के सरपंच राजेंद्र कुमार को 5-5 हजार रुपये करके 15 हजार रुपये उधार दिए थे. मगर सरपंच के द्वारा वह रुपए नहीं लौटाए जा रहे हैं. उधार दिए गए रुपए लौटाने की मांग को लेकर वह टंकी पर चढ़ा है. 

टंकी पर चढ़े दीदार सिंह ने बताया कि जब तक सरपंच उसके रुपए नहीं लौटा देता वह टँकी से नीचे नहीं उतरेगा हालांकि अभी तक दीदार सिंह ने यह नहीं बताया है कि उसने सरपंच को यह रुपए कब और क्यों दिए थे.एसआई सम्पत ने बताया कि इसकी सूचना सरपंच राजेंद्र को दे दी गई है और टंकी पर चढ़े व्यक्ति को नीचे उतरने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news