Sriganganagar News: बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप पर हुई लूट,बदमाशों ने किया हवाई फायर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1614279

Sriganganagar News: बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप पर हुई लूट,बदमाशों ने किया हवाई फायर

Sriganganagar News: बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात हुई. बदमाशों ने हवाई फायर किया. मामले की जांच की जा रही है.

 

Sriganganagar News: बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप पर हुई लूट,बदमाशों ने किया हवाई फायर

Anupgarh: अनूपगढ़ तहसील के गांव 79 जीबी में आज शुक्रवार अलसुबह दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया. पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात शुक्रवार सुबह लगभग 4:30 बजे नेशनल हाईवे नंबर 911 पर स्थित जाखड़ पेट्रोल पंप की बताई जा रही है. बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक राउंड हवाई फायर भी किया और पेट्रोल पंप के सेल्समैन से पेट्रोल और डीजल की बिक्री की राशि लूट कर मौके से फरार हो गए.

सूचना मिलने पर थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी भी करवाई गई मगर अभी तक पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले बदमाशों का कोई भी सुराग नहीं लगा है. इस संबंध में पेट्रोल पंप के मालिक ने पुलिस थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

जानकारी के अनुसार गांव 79 जीबी में स्थित जाखड़ पेट्रोल पंप पर शुक्रवार सुबह दर्शन सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी 81 जीबी और प्यारा सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी 81 जीबी पेट्रोल पंप पर सेल्समेन के रूप में कार्य कर रहे थे. सुबह लगभग 4:30 बजे अनूपगढ़ की ओर से एक काले रंग के बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर नकाबपोश दो युवक पेट्रोल पंप पर आए. उनमें से एक युवक लघुशंका के लिए बाइक से उतर कर चला गया और दूसरे युवक ने सेल्समेन दर्शन सिंह से बाइक में ₹60 का पेट्रोल भरवाया. 

₹60 का पेट्रोल भरवाने के बाद बाइक चालक ने सेल्समैन दर्शन सिंह को ₹60 दे दिए.इतने में ही लघुशंका के लिए गया दूसरा युवक भी मौके पर आ गया. अपने दूसरे साथी के आने के बाद बाइक चालक बाइक से उतरा और दर्शन सिंह के साथ मारपीट करने लग गया. लघुशंका के लिए गए हुए दूसरे युवक ने अपनी जेब से पिस्टल निकाला और हवाई फायर कर दिया जिससे दर्शन सिंह घबरा गया. 

दोनों बाइक सवार युवकों ने दर्शन सिंह से लूट की वारदात को अंजाम देते हुए उसकी जेब से ₹12100 निकाल कर मौके से फरार हो गए. सेल्समैन दर्शन सिंह का दूसरा साथी प्यारा सिंह फायर की आवाज सुनकर घबरा गया और वह अंदर ही दुबका रहा.बताया जा रहा है कि प्यारा सिंह के पास पेट्रोल और डीजल की बिक्री के काफी रुपए थे.सेल्समेन दर्शन सिंह ने इस घटना की सूचना पेट्रोल पंप के मालिक महावीर प्रसाद पुत्र बलवंत राम को दी और पुलिस थाने में भी घटना की सूचना दी सूचना मिलने पर थानाधिकारी फूल चंद शर्मा, एसआई इमरान खान,एएसआई लक्ष्मण सिंह, हेड कांस्टेबल रामावतार टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी गई है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news