श्रीगंगानगर: नहर में डूब जाने के कारण दर्दनाक मौत, अलग-अलग जगहों पर मिले शव
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1814249

श्रीगंगानगर: नहर में डूब जाने के कारण दर्दनाक मौत, अलग-अलग जगहों पर मिले शव

श्रीगंगानगर न्यूज: नहर में गिरने से दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. 20 घंटे बाद दोनों दोस्तों के नहर में अलग-अलग स्थान पर शव मिले. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है.

श्रीगंगानगर: नहर में डूब जाने के कारण दर्दनाक मौत, अलग-अलग जगहों पर मिले शव

Anupgarh, Sriganganagar: घडसाना में दो दोस्तों को एक साथ मौत ने निगल लिया. घड़साना के मिट्ठू राम लुणा और चुन्नीलाल शाम से ही लापता थे. दोनों के लापता होने पर पुलिस प्रशासन,परिजनों व दोस्तों के द्वारा दोनों की तलाश की जा रही थी. दोनों दोस्तों के शव अनूपगढ़ शाखा में अलग-अलग स्थानों पर मिले हैं.

नहर में डूब जाने के कारण दर्दनाक मौत

दोनों दोस्तों की नहर में डूब जाने के कारण दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने दोनों दोस्तों के शवों को घडसाना के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों के परिजनों की ओर से घडसाना पुलिस थाने में मर्ग दर्ज करवाई जा रही है. दोनों दोस्त तहसील में स्टांप विक्रेता थे दोनों की मौत की खबर सुनते ही पूरे घडसाना में मातम सा छा गया.

थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार दोनों दोस्तों की नहर में तलाश की जा रही थी.  रविवार दोपहर 1 बजे गांव 21 एएस से लगभग 4 किलोमीटर दूर घड़साना की पुरानी मंडी में मिट्ठू राम का शव नहर में ऊपर तैरता हुआ दिखाई दिया. गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया.

पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया

थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि चुन्नीलाल का शव अभी तक नहीं मिल पाया था इसलिए चुन्नीलाल की सघनता से तलाश की जा रही थी. थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि लगभग 3:30 बजे चुन्नीलाल का शव 21 एएस की पुली से लगभग 2 किलोमीटर दूर घड़साना की तरफ नहर में तैरता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और दोनों शवों को घड़साना की राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

 

Trending news