श्रीगंगानगर: केसरीसिंहपुर पुलिस के साथ औषधि नियंत्रक विभाग की रायसिंहनगर में मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1816905

श्रीगंगानगर: केसरीसिंहपुर पुलिस के साथ औषधि नियंत्रक विभाग की रायसिंहनगर में मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई

Sri Ganga Nagar news: राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के रायसिंहनगर में केसरीसिंहपुर पुलिस के नेतृत्व में आज औषधि नियंत्रण विभाग टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए, एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की छापेमारी में करीब 15000 बिना बिल की गोलियों को बरामद किया गया है. 

श्रीगंगानगर: केसरीसिंहपुर पुलिस के साथ औषधि नियंत्रक विभाग की रायसिंहनगर में मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई

Sri Ganga Nagar news: राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के रायसिंहनगर में केसरीसिंहपुर पुलिस के नेतृत्व में आज औषधि नियंत्रण विभाग टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए, एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की छापेमारी में करीब 15000 बिना बिल की गोलियों को बरामद किया गया है. जिसकी कीमत करीब ढ़ाई लाख रुपए है. लंबे समय से इसी तरह की गोलियां नशे में उपयोग की जा रही है. जिसके बावजूद बड़े स्तर पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है. कार्रवाई के दौरान मौके पर ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा बिलों की जांच की है.

यह भी पढ़े- इन 'हरियाणवी डांसर्स' के ठुमकों पर फिदा है पूरा जमाना, इनकी हर अदा है कातिलाना

 3 दिन पूर्व केसरीसिंहपुर पुलिस ने एक कार्रवाई को अंजाम दिया था. जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. व्यक्ति की निशानदेही पर आज छापेमारी की कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए व्यक्ति ने बताया कि वह रायसिंहनगर के श्री राम मेडिकल स्टोर से बिना बिल की दवाइयां खरीद कर गया था . औषधि नियंत्रक विभाग की माने तो यह दवाइयां वर्तमान में नशे में उपयोग हो रही है. 

यह भी पढ़े- दिल्ली मेट्रो में OYO से भी बदतर हुए हालात, फर्श पर लेटकर कपल ने किया शर्मनाक काम

ड्रग इंस्पेक्टर सुखदीप कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री राम मेडिकल स्टोर पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है इससे पहले मेडिकल स्टोर संचालक के घर पर भी छापेमारी की गई थी लेकिन वहां पर कोई भी गोलियां नहीं मिली दुकान पर कार्रवाई के दौरान 15000 बिना बिल की गोलियों मिली है जिनका दुकानदार द्वारा कोई बिल पेश नहीं किया है. मौके पर केसरीसिंहपुर पुलिस भी मौजूद रही वहीं इस दौरान नशेड़ियो का जमगट मेडिकल स्टोर के बाहर नजर आया.

यह भी पढ़े- Banswara: मानगढ़ धाम से राजस्थान और MP की 72 सीटों का साधने की जुगत में लगे हैं राहुल गांधी...?

 

Trending news