Sriganganagar News: पुरानी रंजिश के चलते युवक को लाठी-डंडों से पीटा, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1612762

Sriganganagar News: पुरानी रंजिश के चलते युवक को लाठी-डंडों से पीटा, हालत गंभीर

Anupgarh Crime: पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को लाठी-डंडों से पीटा गया. युवक की हालत गंभीर है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

Sriganganagar News: पुरानी रंजिश के चलते युवक को लाठी-डंडों से पीटा, हालत गंभीर

Anupgarh: अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 19 में दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते आज मारपीट हो गई. मारपीट में एक पक्ष का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. किसी तरह से घायल युवक वहां से भागा और अनूपगढ़ के पब्लिक पार्क के पास पहुंचा.घायल अवस्था में होने के कारण घायल संदीप पब्लिक पार्क के पास गिर गया और बेहोश हो गया. जिसे प्रत्यक्षदर्शियों ने अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया.

जहां चिकित्सकों के द्वारा घायल संदीप का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.सूचना मिलने पर घायल संदीप के परिजन भी मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस थाने में दी सूचना मिलने पर मिलने पर एसआई अनूप सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

राजकीय चिकित्सालय में पहुंचे कुलविंदर सिंह उर्फ प्रीत ने बताया कि गुरुवार को संदीप कुमार(34) पुत्र कृष्ण लाल,जाति अरोड़ा,निवासी वार्ड 34 अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 19 में किसी काम के लिए गया था.वार्ड नम्बर 19 के एक व्यक्ति के साथ संदीप कुमार में पुरानी रंजिश के चलते आज उस ने कुछ लोगों के साथ मिलकर संदीप पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिसमें संदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.

कुलविंदर सिंह ने इस मामले में एक व्यक्ति पर नामजद आरोपी लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार संदीप कुमार वहां मौके से किसी तरह से भाग गया और अनूपगढ़ के पब्लिक पार्क के पास पहुंचा जहां वह बेहोश होकर गिर गया. पब्लिक पार्क के पास घायल व्यक्ति को देखकर लोगों ने उसे राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया और एक जानकार ने इसकी सूचना घायल संदीप के परिजनों को दी.

सूचना मिलने पर संदीप के परिजन मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना अनूपगढ़ के पुलिस थाने में दी.राजकीय चिकित्सालय में संदीप कुमार की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. पुलिस थाने के एसआई अनूप सिंह ने बताया कि अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है इसलिए अभी तक किसी भी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news