श्रीगंगानगर में मोबाइल छीनने का प्रयास, मोहल्ले के लोग हुए एकत्र तो मोटरसाइकिल छोड़ कर भागा बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1589505

श्रीगंगानगर में मोबाइल छीनने का प्रयास, मोहल्ले के लोग हुए एकत्र तो मोटरसाइकिल छोड़ कर भागा बदमाश

श्रीगंगानगर  में मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया.इस दौरान मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए तो मोटरसाइकिल छोड़ कर बदमाश भाग गया.

 

श्रीगंगानगर  में मोबाइल छीनने का प्रयास, मोहल्ले के लोग हुए एकत्र तो मोटरसाइकिल छोड़ कर भागा बदमाश

Anupgarh: अनूपगढ़ के वार्ड नम्बर 28 में एक युवक से मोबाइल छीनने के प्रयास में दो युवकों को लेने के देने पड़ गए. युवक के सजग एवं मोहल्ले वालों के एकत्र हो जाने के कारण युवक का मोबाइल तो बच ही गया साथ ही मोहल्ले वालों के एकत्र होने आरोपियों को अपना मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़ कर जाना पड़ा. तीन दर्जन से अधिक मोहल्ले वालों के एकत्र होने के बावजूद आरोपी सभी को चकमा देकर फरार हो गया.सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है.

मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन के नम्बर के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. हालांकि इस घटना में शामिल आरोपी हुलिए के आधार पर उसी वार्ड के बताए जा रहे है जो नशेड़ी किस्म के हैं तथा नशे की पूर्ति के लिए मादक पदार्थों को बेचने का कार्य भी करते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 25 निवासी नवीन सोनी पुत्र सुभाष सोनी 465 हेड में टेलर का काम करता है. वह रात्रि लगभग 9 बजे 465 हेड से वार्ड नम्बर 18 से होता हुआ अपने घर की तरफ जा रहा था. रास्ते में वह मोबाइल का प्रयोग कर रहा था तभी पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसका मोबाइल छीनकर मोटरसाइकिल सहित फरार होने का प्रयास किया,लेकिन युवक भाग कर एक दुकान के चबूतरे पर चढ़ गया और शोर मचा दिया. युवक का शोर सुनकर लोग अपने-अपने घरों से बाहर आ गए और मोटरसाइकिल सवार युवकों में से एक को एकबारगी काबू कर लिया.

बाइक सवार चकमा देकर हुए फरार

कुछ ही देरी में काबू आया युवक भी भीड़ को बातों में लगाकर चकमा देकर फरार हो गया लेकिन जाते हुए अपना मोटरसाइकिल मौके पर छोड़ गया. लोगों ने उक्त वाक्या की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर एएसआई कुलदीप मीणा ने मौके पर पहुंचकर नवीन सोनी एवं मोहल्ले वालों से युवकों का हुलिया पूछा. पूछताछ के दौरान कुछ लोगों ने संभावना जताते हुए मोहल्ले के दो युवकों को नामजद किया तथा उन्होंनें पुलिस को बताया कि आरोपी युवक नशेड़ी प्रवृति के लग रहे थे.

एएसआई मीणा ने बताया कि मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया गया है. रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर आरोपियों की पहचान कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं घटना के बाद वार्ड नम्बर 28 में तीन दर्जन से अधिक लोग एकत्रित हो गए और घटना की चर्चा चलती रही. घटना के बाद पुलिस ने युवकों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटाए.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news