Sri Ganganer news: सास ने दामाद पर लगाया बड़ा आरोप, कहा कार से कुचलने की कोशिश की!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1853953

Sri Ganganer news: सास ने दामाद पर लगाया बड़ा आरोप, कहा कार से कुचलने की कोशिश की!

Sri Ganganer News: श्रीगंगानर में अनूपगढ़ के गांव 11 ए में दामाद पर सास ने बड़ा आरोप लगाया है, मिली जानकारी के अनुसार सास ने कहा कि ससुर और मेरे साथ दामाद ने मारपीट की है, कार से कुचलने का भी प्रयास किया है.सूचना मिलने पर एसआई भोलाराम मौके पहुंचे.

 

Sri Ganganer news: सास ने दामाद पर लगाया बड़ा आरोप, कहा कार से कुचलने की कोशिश की!

Sri Ganganer News: राजस्थान, श्रीगंगानर में अनूपगढ़ के गांव 11 ए में एक व्यक्ति ने अपने ही सास और ससुर के साथ मारपीट करते हुए सास को कार के नीचे कुचलने का प्रयास किया. सास मामकौरी की हालत गंभीर होने पर ग्रामीणों ने उसे शनिवार रात्रि 12:10 मिनट पर अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. सूचना मिलने पर ममकौरी के परिजन भी आज रविवार को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचे और इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी.

सूचना मिलने पर एसआई भोलाराम मौके पहुंचे और मामकौरी के बयानों के आधार पर कार्रवाई में जुट गए.मामकौरी ने बताया कि गांव 11 ए निवासी उसका दामाद मंगलाराम शराब पीने का आदी है और आए दिन अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता है.

घर बुलाकर किया हमला

मामकौरी(51) पत्नी ईशर राम ओढ़ निवासी गांव 1 आरबीएम ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी इंद्रा का विवाह लगभग 15 वर्ष पूर्व गांव 11 ए निवासी मंगलाराम से हुआ था.इंद्रा के दो बेटे हैं. मंगलाराम शराब पीने का आदी है,और आए दिन नशे में वह इंद्रा से झगड़ा करता रहता है. शनिवार रात्रि लगभग 8 बजे मंगलाराम ने फोन किया और बताया कि उसका इंद्रा के साथ झगड़ा हो रहा है. इसलिए आप लोग घर आ जाओ.

मामकौरी ने बताया कि वह शनिवार रात्रि लगभग 9:30-10 बजे अपने पति ईशर राम के साथ गांव 11 ए अपने दामाद के घर आई उस समय दामाद घर पर नहीं था मगर उसकी बेटी को बुरी तरह से पीटा हुआ था और वह आंगन में पड़ी हुई थी. जैसे ही वह अपने पति के साथ मंगलाराम के घर पहुंची मंगलाराम पीछे से कार लेकर आया और उसे कार से कुचलने का प्रयास किया.

फिर मंगलाराम ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके और उसके पति साथ मारपीट की.जब वह घायल हो गए तो उन्हें घर के बाहर सड़क पर फेंक दिया.मामकौरी ने बताया कि ग्रामीणों ने घायल अवस्था में उन्हें अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय भर्ती करवाया मगर उनकी बेटी अभी भी मंगलाराम के घर पर ही है.मामकौरी की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

नहीं जा सकें हायर सेंटर

राजकीय चिकित्सालय के शिक्षकों ने बताया कि मामकौरी की हालत गंभीर होने के कारण उसे रेफर कर दिया गया था, मगर रेफर करने के बाद भी मामकौरी राजकीय चिकित्सालय से हायर सेंटर के लिए नहीं गई.मामकौरी ने बताया कि एंबुलेंस की हड़ताल चल रही है, और हायर सेंटर जाने के लिए उनके पास किराया नहीं है. इसलिए वह हायर सेंटर नहीं जा सकती.एसआई भोलाराम ने बताया कि महिला के बयानों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

जिला रिपोर्टर-कुलदीप गोयल

 

Trending news