Sri Ganganagar News: विधायक ने 10 लाख रुपए की लागत से बनने वाले स्टेज व शैड का किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587071

Sri Ganganagar News: विधायक ने 10 लाख रुपए की लागत से बनने वाले स्टेज व शैड का किया शिलान्यास

Sri Ganganagar News: विधायक संतोष बावरी ने विधायक कोटे से स्टेज निर्माण को लेकर 10 लाख रूपए की घोषणा की थी. विधायक ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें अवगत करवाया गया था कि मेला ग्राउंड में सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन होता है मगर यहां स्थाई स्टेज नहीं होने के कारण समस्या का सामना करना पड़ता है.

 

Sri Ganganagar News: विधायक ने 10 लाख रुपए की लागत से बनने वाले स्टेज व शैड का किया शिलान्यास

Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ के महाराजा गंगा सिंह मेला ग्राउंड में स्टेज नहीं होने के कारण यहां सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन में आयोजकों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था. स्थानीय लोगों के द्वारा विधायक संतोष बावरी से मेला ग्राउंड में स्टेज की मांग की गई थी. इस पर विधायक संतोष बावरी ने विधायक कोटे से स्टेज निर्माण को लेकर 10 लाख रूपए की घोषणा की थी. आज विधायक संतोष बावरी व अन्य जनप्रतिनिधियों के द्वारा स्टेज और शैड के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया. कार्यक्रम के दौरान विधिवत तरीके से पूजा-अर्चना भी की गई. स्थानीय लोगों के द्वारा विधायक संतोष बावरी का इस कार्य को लेकर आभार व्यक्त किया गया.

विधायक संतोष बावरी ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें अवगत करवाया गया था कि मेला ग्राउंड में सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन होता है मगर यहां स्थाई स्टेज नहीं होने के कारण आयोजकों को बहुत अधिक समस्या का सामना करना पड़ता है. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की समस्या को देखते हुए उन्होंने विधायक कोटे से 10 लाख रुपये लागत से स्टेज में शैड निर्माण की घोषणा की थी आज विधिवत तरीके से इसके निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है. सार्वजनिक निर्माण विभाग के द्वारा आज निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है.

कार्यक्रम के दौरान भामाशाह मोहित छाबड़ा ने कहा कि क्षेत्र के लोगों के लिए यह ग्राउंड महत्वपूर्ण है. उन्होंने भी इसमें आवश्यक सहयोग करने का आश्वासन दिया. नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा और पालिका उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल ने बताया कि समय-समय पर विधायक के द्वारा आमजन की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए उनका निराकरण किया जाता है. आज भी विधायक के द्वारा सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए स्टेज व शैड का निर्माण कार्य शुरू करवाया है, निर्माण कार्य पूर्ण होने पर स्थानीय लोगों को इसका लाभ मिलेगा.

विधायक संतोष बावरी के निर्देशानुसार सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता अजय राज और कनिष्ठ अभियंता पूजा रानी रानी ने ठेकेदार को गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के लिए निर्देशित किया है. सहायक अभियंता अजय राज ने बताया कि इस निर्माण कार्य को गुणवत्ता पूर्वक समय पर पूरा करवाया जाएगा.

इस अवसर पर विधायक संतोष बावरी, भाजपा नगरमंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, पालिका उपाध्यक्ष सतपाल भामाशाह मोहित छाबड़ा, मंडल महामंत्री विजय सांखला, विनय चराया, मुराद खान सहित अन्य जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

Trending news