श्रीगंगानगर- अनूपगढ़ में आयोजित हुई RAS प्री की परीक्षा, देरी से पहुंचे परीक्षार्थी प्रवेश के लिए रोते हुए लगाते रहे गुहार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1895981

श्रीगंगानगर- अनूपगढ़ में आयोजित हुई RAS प्री की परीक्षा, देरी से पहुंचे परीक्षार्थी प्रवेश के लिए रोते हुए लगाते रहे गुहार

RAS PRE Exam: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ जिले में पहली बार RAS प्री की परीक्षा आयोजित करवाई जा रही है परीक्षा को लेकर अनूपगढ़ में 10 परीक्षा केंद्र बनाए गए. नियमों के अनुसार सुबह 10 बजे तक परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों पर प्रवेश दिया गया, मगर काफी परीक्षार्थी देरी से पहुंचे जिन्हें परीक्षा केंद्रों पर प्रवेश नहीं दिया गया. 

श्रीगंगानगर- अनूपगढ़ में आयोजित हुई RAS प्री की परीक्षा, देरी से पहुंचे परीक्षार्थी प्रवेश के लिए रोते हुए लगाते रहे गुहार

Sri ganganagar news: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ जिले में पहली बार RAS प्री की परीक्षा आयोजित करवाई जा रही है परीक्षा को लेकर अनूपगढ़ में 10 परीक्षा केंद्र बनाए गए. इन परीक्षा केदो पर कल 2592 परीक्षार्थी परीक्षा दे सकते हैं. आज रविवार को नियमों के अनुसार सुबह 10 बजे तक परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों पर प्रवेश दिया गया, मगर काफी परीक्षार्थी देरी से पहुंचे जिन्हें परीक्षा केंद्रों पर प्रवेश नहीं दिया गया. 

परीक्षा केंद्रों पर कुछ परीक्षार्थी केवल 1 मिनट की देरी से पहुंचे थे. उन्हें भी परीक्षा केंद्रों पर प्रवेश नहीं दिया गया. परीक्षा केंद्रों के बाहर परीक्षार्थी प्रशासन से रोते हुए गिड़गिड़ाते हुए परीक्षा केंद्र पर प्रवेश देने के लिए कह रहे थे मगर प्रशासन ने उन्हें प्रवेश नहीं दिया. अनूपगढ़ में एमडी B.Ed कॉलेज और एमडी डिग्री कॉलेज एक ही नाम होने के कारण काफी अभ्यर्थी अपनी परीक्षा केंद्रों को लेकर भी कंफ्यूज हुए.

 यह भी पढ़े-  Kailash Mansarover के अनसुने रहस्य, जहां सुनाई देती है ओम की आवाजें

देरी से पहुंचने पर नही मिला परीक्षार्थियों को प्रवेश
RAS प्री की परीक्षा में परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों को सुबह 10 तक प्रवेश किया गया मगर काफी अभ्यर्थी देरी से पहुंचे जिन्हें केंद्रों पर प्रवेश नहीं दिया गया. महिला परीक्षार्थियों ने बताया कि खालसा कॉलेज,एमएमडी कॉलेज, सरकारी कॉलेज में उनका परीक्षा केंद्र था और वह मात्र 1 मिनट की देरी से पहुंचे हैं. मगर फिर भी उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया. वहीं काफी परीक्षार्थी 10 से 15 मिनट की देरी पर अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचे थे मगर प्रशासन के द्वारा किसी को भी प्रवेश नहीं दिया गया.

परीक्षा केंद्रों के बाहर परीक्षार्थी रोते हुए,गिड़गिड़ाते हुए पुलिस प्रशासन से प्रवेश देने की गुहार लगाते रहे मगर प्रशासन ने उन्हें परीक्षा केंद्रों पर प्रवेश नहीं दिया. कुछ परीक्षार्थियों के द्वारा जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल से भी केंद्र पर प्रवेश देने की गुहार लगाई मगर जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने नियमों के विरुद्ध प्रवेश नहीं देने के लिए मना कर दिया.

यह भी पढ़े-  पिता की गरीबी दूर करने के लिए बेटे का एकलव्य जैसा त्याग, ऐसे किया तय सरकारी स्कूल से IITian तक का सफर

एक ही नाम के 2 कॉलेज होने से कंफ्यूज हुए परीक्षार्थी
अनूपगढ़ में एमएमडी B.Ed कॉलेज और एमएमडी डिग्री कॉलेज को RAS प्री परीक्षा का परीक्षा केंद्र बनाया गया है. दोनों ही परीक्षा केंद्रों के नाम लगभग एक जैसे होने के कारण काफी परीक्षार्थी इससे कंफ्यूज हो गए. काफी परीक्षार्थी गलत परीक्षा केंद्र पर पहुंचे मगर उन्हें गलत शिक्षा केंद्र पर पहुंचने के कारण परीक्षा केंद्र पर प्रवेश नहीं दिया गया.

 

Trending news