बदमाश ने की कॉलेज जा रही युवती को जबरदस्ती बाइक पर बैठाने की कोशिश, छेड़छाड़ कर फरार
Advertisement

बदमाश ने की कॉलेज जा रही युवती को जबरदस्ती बाइक पर बैठाने की कोशिश, छेड़छाड़ कर फरार

Anupgarh News: अनूपगढ़ थाना क्षेत्र की युवती ने एक उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है. युवती कस्बे के सेठ बिहारी लाल छाबड़ा राजकीय महाविद्यालय की छात्रा है. युवक ने युवती को जबरन मोटर साइकिल पर बिठाने की कोशिश की. 

बदमाश ने की कॉलेज जा रही युवती को जबरदस्ती बाइक पर बैठाने की कोशिश, छेड़छाड़ कर फरार

Anupgarh, Sri Ganganagar: अनूपगढ़ थाना क्षेत्र की युवती ने एक उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है. युवती कस्बे के सेठ बिहारी लाल छाबड़ा राजकीय महाविद्यालय की छात्रा है. युवक ने युवती को जबरन मोटर साइकिल पर बिठाने की कोशिश की. जिस पर ना केवल युवती ने उसका विरोध किया, बल्कि युवक के खिलाफ शिकायत करने को लेकर पुलिस थाना पहुंची और मामला भी दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें: Indian Law: पत्नी की पिटाई करना पड़ेगा भारी, जेल की सजा के साथ लगेगा इतना जुर्माना

मनचले युवक की तरफ से युवती के साथ छेड़छाड़ करने की घटना 10 दिसंबर की बताई जा रही है. 11 दिसंबर को परिवाद देने के बाद 6 दिन बाद युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया.जानकारी के अनुसार युवती ने पुलिस थाना में दर्ज मामले में लिखवाया कि वह अपने गांव से रोजाना कॉलेज में आती है. गांव का ही अर्जुन राम पिछले चार पांच महीनों से उसे परेशान कर रहा था. उसने लिखवाया कि वह जब भी कॉलेज आती है तो अर्जुनराम मोटरसाइकिल पर उसके पीछे-पीछे आता है और उस पर फब्तियां कसता है.

वह उसके घर के पास और घर में एक कागज पर अपशब्द लिख कर फेंक कर जाता है.दो माह पूर्व युवती ने अपने चाचा को उस लड़के के बारे में बताया तो उन्होंने उसके साथ समझाइश की तो एक माह तक युवक की तरफ से उसे परेशान नहीं किया गया. लेकिन कुछ दिनों से वह उसे फिर परेशान करने लगा. 10 दिसंबर को वह कॉलेज से आ रही थी तो आरोपी युवक उसके देखकर गंदे गंदे इशारे करने लगा. उसके साथ उसकी सहेली थी.जब है अपनी सहेली के साथ अनूपगढ़ के टैगोर स्कूल के पास पहुंची तो आरोपी युवक अर्जुन राम ने उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठाने का प्रयास किया.

युवती और उसकी सहेली के द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपी युवक अर्जुनराम बाइक लेकर मौके से फरार हो.पुलिस ने युवती की लिखित रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि युवती के द्वारा परिवाद दिए जाने दिए जाने के बाद लड़की के परिजनों के द्वारा युवक से समझाइश का प्रयास किया जा रहा था.समझाईस किए जाने के बाद भी युवक नहीं माना तो आज परिजनों के कहने पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. दोषी के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढ़ें: 45 सालों का रिकॉर्ड टूटा, RCDF ने एक ही दिन में इकट्ठा किया 43 लाख 3 हजार लीटर दूध

 

Trending news