श्रीगंगानगर में जेसीबी और बाइक की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356153

श्रीगंगानगर में जेसीबी और बाइक की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में जेसीबी और बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें एक की मौत हो गई.

श्रीगंगानगर में जेसीबी और बाइक की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत

Sriganganagar: नई मंडी घडसाना के निकटवर्ती गांव तीन एमएलडी के पास भारत माला सड़क पर हुए एक सड़क हादसे में एक युवक घायल हो गया. जिसे एंबुलेंस की सहायता से घड़साना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां घायल युवक को डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. युवक बाइक से नई मंडी आ रहा था. तब युवक की बाइक एक जेसीबी से टकरा गई. जेसीबी से टकराते ही हादसा इतना भयंकर था कि युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

श्रीगंगानगर के घड़साना में भारत माला सड़क निर्माण कार्य अभी कुछ समय पूर्व हुआ है. जबकि निर्माण से लेकर अब तक अनेकों लोग सड़क हादसे के शिकार हो चुके है. भारतमाला सड़क पर कहीं भी स्पीड ब्रेकर नहीं होने के कारण आए दिन यहां कोई ना कोई हादसा होता है. एक और जहां राजस्थान में भीषण गर्मी का प्रकोप है वही भारत माला सड़क पर ओवरस्पीड वाहनों से आए दिन हादसे होते रहते है.

वहीं आज नई मंडी घडसाना के निकट गांव तीन एमएलडी में भारत माला सड़क पर हुए एक सड़क हादसे में एक युवक घायल हो गया. जिसे एंबुलेंस की सहायता से घड़साना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां घायल युवक को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. युवक बाइक से नई मंडी आ रहा था. तब युवक की बाइक एक जेसीबी से टकरा गई.

जेसीबी से टकराते ही हादसा इतना भयंकर था कि युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई. मृतक का नाम गुरसेवक सिंह पुत्र कुलदीप सिंह बताया जा रहा है. जो कि घड़साना में एक निजी लेबोरेटरी में कार्य करता है. और घड़साना में मृतक का ससुराल है. पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल के मुताबिक, गुरसेवक सिंह पुत्र कुलदीप सिंह जो अपने घर से बाजार के लिए रवाना हुआ था. नई मंडी घडसाना के निकटवर्ती गांव तीन एमएलडी के पास पहुंचते ही युवक की बाइक एक जेसीबी से टकरा गई सड़क किनारे खड़ी जेसीबी को ड्राइवर भारत माला रोड पर चढ़ाने का प्रयास कर रहा था.

वहीं सामने से आ रहा बाइक सवार युवक जेसीबी के आगे लगे लोहे के कैबिनेट से टकरा गया और कैबिनेट का लोहा लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. नई मंडी घड़साना में ट्रैक्टर के लोडर से लेकर जेसीबी तक बड़े वाहनों को कम उम्र के युवा चलाते नजर आते हैं और नियमों की जानकारी ना होने के कारण या तो स्वय हादसे का शिकार बन जाते हैं. या दूसरों के लिए काल बन जाते हैं. कई बार ऐसा देखने को मिला है. फिर भी यातायात विभाग द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाती हैं घडसाना क्षेत्र के आसपास भी कम उम्र के युवा ट्रैक्टर लोडर ट्रक जेसीबी आदि चलाते हैं.

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

यह भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2022: कोटा में श्राद्ध में खोजने पर भी नहीं मिल रहे कौवे, पितरों को कैसे करेंगे प्रसन्न ?

Trending news