गोवंश को बचाने के चक्कर में दुर्घटना का शिकार हुई कार, हादसे में चालक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291169

गोवंश को बचाने के चक्कर में दुर्घटना का शिकार हुई कार, हादसे में चालक की मौत

गोवंश को बचाने के चक्कर में कार दुर्घटना का शिकार हो गई. कार सवार एक जनें की दुर्घटना में मौत हो गई. जबकि कार में सवार तीन जनें गंभीर रुप से घायल हो गए.

दुर्घटना का शिकार हुई कार

Raisingh Nagar: गोवंश को बचाने के चक्कर में कार दुर्घटना का शिकार हो गई. कार सवार एक जनें की दुर्घटना में मौत हो गई. जबकि कार में सवार तीन जनें गंभीर रुप से घायल हो गए. 

घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से एक गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया. सरकारी अस्पताल में भर्ती घायलों ने बताया कि शुक्रवार रात्रि 11:30 बजे वह अपने एक रिश्तेदार ओम प्रकाश को पेट दर्द की दवाई दिलाने के लिए सरकारी हॉस्पिटल में लेकर आ रहे थे. 

अचानक गांव से निकलते ही 32 पी एस के पास कार के सामने अचानक गोवंश आ गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. दुर्घटना में 20 वर्षीय युवक नत्थू उर्फ़ नरेश की मौत हो गई. मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. दोपहर तक मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

समेजा कोठी पुलिस द्वारा अभी घटना को लेकर घायलों के बयान दर्ज नहीं किए गए हैं. न ही अभी कोई मामला दर्ज हुआ है, दुर्घटना में 2 एलपीएम निवासी लक्ष्मण को श्रीगंगानगर रेफर किया गया है, जबकि खोखरावाली निवासी हेतराम और 32 पीएस निवासी ओमप्रकाश का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक भी गांव 32 पीएस का रहने वाला था.

Reporter: Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

बस्सी में लम्पी स्किन की दस्तक, घबराएं नहीं इस तरह करें पशुओं का बचाव

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

Trending news