Jhunjhunu News: व्यापारी पर बदमाशों ने की फायरिंग, मांगी 50 लाख की रंगदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2256867

Jhunjhunu News: व्यापारी पर बदमाशों ने की फायरिंग, मांगी 50 लाख की रंगदारी

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं में व्यापारी जितेंद्र कुमार पर फायरिंग करने और 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने दो शूटरों सहित वारदात की साजिश रचने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के गुढा कस्बे में भोड़की चौराहे पर व्यापारी जितेंद्र कुमार पर फायरिंग करने और 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस को अहम सफलता मिली हैं. 

वारदात के खुलासे को लेकर गठित स्पेशल टीम ने दो शूटरों सहित वारदात की साजिश रचने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश संजू भार्गव के साथ मोहित शर्मा और भरतपुर के दो शूटर रवि ओर सोनू को गिरफ्तार कर वारदात में काम ली गई पिस्टल ओर जिंदा कारतूस जब्त किए हैं. 

एसपी राजर्षि राज वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 मई को गुढा कस्बे में भोड़की चौराहे पर व्यापारी जितेंद्र अग्रवाल पर फायरिंग करने और 50 लाख रुपये की रंगदारी मामले में भरतपुर के दो शूटरों के साथ वारदात की साजिश रचने वाले संजू भार्गव ओर मोहित शर्मा को गिरफ्तार किया था. 

घटना के बाद वारदात के खुलासे को लेकर 3 स्पेशल टीम का गठन किया गया. स्पेशल टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए बदमाश संजू भार्गव ओर मोहित शर्मा को जयपुर से तथा शूटर रवि ओर सोनू को भरतपुर से गिरफ्तार किया है.

प्रारंभिक पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे पुराने मामले में राजीनामा करने को लेकर व्यापारी को धमकी देना चाहते थे. इसी के चलते संजू भार्गव ने मोहित शर्मा से संपर्क किया. इसके बाद मोहित शर्मा ने वारदात को अंजाम देने के लिए भरतपुर से दो शूटर उपलब्ध करवाए. 

संजू भार्गव 10 हजार का इनामी बदमाश है और हत्या के प्रकरण में वांछित है. वहीं, बदमाश मोहित शर्मा उद्योग नगर में हुई लूट के मामले में वांछित है. पुलिस गिरफ्तार किए गए चारों बदमाशों से पूछताछ कर रही है. मामले में पुलिस ने पूर्व में वारदात में सहयोग करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. वारदात में काम में ली गई बाइक और कैंपर गाड़ी को भी जब्त किया गया था. 

यह भी पढ़ेंः अंगारे बरसाती गर्मी के बीच बड़ी खबर, राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

यह भी पढ़ेंः गर्माया किसानों की जमीन नीलामी का मामला, Gehlot के ट्वीट के बाद राठौड़ ने दी सफाई

Trending news