Video: घूंघट में पहले जयपुर की बींदणियों ने मचाया धमाल, पल्लू लहराते ही मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2256863

Video: घूंघट में पहले जयपुर की बींदणियों ने मचाया धमाल, पल्लू लहराते ही मचा दिया बवाल

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बहुएं जिन्होंने साड़ी पहनी है. चेहरे पर उन्होंने घूंघट ले रखा है. वैसे तो दोनों की साड़ी नीली हैं लेकिन थोड़ा सा फर्क भी है. हाथों में चूडियां, सुंदर सा मेकअप दोनों को बेहद अट्रैक्टिव बना रहा है. वीडियो जैसे ही शुरू होता है, दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर गाने मेरा यार...दिलदार...बड़ा सोणा...मैं दे दूं सारा प्यार इसको... गाने पर थिरकती नजर आती हैं.

viral video

Viral Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. जो लोग डांस करना पसंद करते हैं, वह कहीं भी म्यूजिक बज जाए, तुरंत थिरकना शुरू कर देते हैं. डांस न केवल मन के तनाव को दूर करता है यह एक बेहतरीन एक्सरसाइज भी है. वहीं, दूसरी तरफ आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. 

वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है. वहीं, राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. 

कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थान की राजधानी जयपुर की दो बहुओं ने ऐसा बवाल डांस किया है कि देखने वाले वाह-वाह कर उठे हैं. खास बात तो यह है कि दोनों बहुएं साड़ी में होकर के भी किसी हीरोइन को टक्कर दे रही हैं. दोनों इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि एक मिनट के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल है.

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बहुएं जिन्होंने साड़ी पहनी है. चेहरे पर उन्होंने घूंघट ले रखा है. वैसे तो दोनों की साड़ी नीली हैं लेकिन थोड़ा सा फर्क भी है. हाथों में चूडियां, सुंदर सा मेकअप दोनों को बेहद अट्रैक्टिव बना रहा है. वीडियो जैसे ही शुरू होता है, दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर गाने मेरा यार...दिलदार...बड़ा सोणा...मैं दे दूं सारा प्यार इसको... गाने पर थिरकती नजर आती हैं.

सबकुछ ठीक रहता है लेकिन जैसे ही दोनों अपने चेहरे से घूंघट हटाती हैं, लोगों की चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आ जाती है. इसके बाद दोनों ही इस गाने पर धांसू स्टेप्स करके अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं. 

इस वीडियो को दीप्शी राज नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, दोनों की तारीफ में जमकर कमेंट्स भी आएं हैं. दीप्शी के इंस्टा बायो में उन्होंने खुद को जयपुर से बताया है. ऐसे में राजस्थानी बहुओं का ऐसा किलर डांस सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

Trending news