सरदार पटेल के जन्म दिवस से पहले बीएसएफ कैंपस से 5 एमएलडी तक निकाली गई साइकिल रैली
Advertisement

सरदार पटेल के जन्म दिवस से पहले बीएसएफ कैंपस से 5 एमएलडी तक निकाली गई साइकिल रैली

बीएसएफ कैंपस घड़साना ने अनूठी पहल करते हुए. एक साईकल रैली का आयोजन किया. साइकिल रैली को बीएसएफ कार्यवाहक बाबूलाल यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

सरदार पटेल के जन्म दिवस से पहले बीएसएफ कैंपस से 5 एमएलडी तक निकाली गई साइकिल रैली

Gharsana: राष्ट्रीय एकता दिवस से पहले बीएसएफ कैंपस घड़साना ने अनूठी पहल करते हुए. एक साईकल रैली का आयोजन किया. साइकिल रैली को बीएसएफ कार्यवाहक बाबूलाल यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. जो घड़साना से होते हुए 5 एमएलडी पहुंची. और पुरानी मंडी होते हुए वापस बीएसएफ कैंपस में पहुंची. कार्यवाहक कमांडेंट बाबूलाल ने बताया कि युवाओं को इस रैली के माध्यम से राष्ट्रीय एकता और फिटनेस के बारे में जानकारी दी.

श्रीगंगानगर के घड़साना में बीएसएफ 127वीं बटालियन की ओर से सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस से पहले घड़साना स्थित बीएसएफ कैंपस से 5 एमएलडी तक साइकिल रैली का आयोजन किया गया. साइकिल रैली को बीएसएफ कार्यवाहक बाबूलाल यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

यह रैली घड़साना से 5 एमएलडी पहुंची. और वहां से पुरानी मंडी होते हुए वापस घड़साना के रस्ते बीएसएफ कैंपस पहुंची. घड़साना भारतमाला चौक पर पहुंची, जहां पर स्थानीय सरपंच संदीप ढिल्लों एवं हरप्रीत सिंह के साथ क्षेत्र के नागरिकों ने बीएसएफ की साइकिल रैली का स्वागत किया. इस मौके पर संबोधित करते हुए घड़साना के युवा सरपंच संदीप ढिल्लों ने कहा कि बीएसएफ हर मोर्चे पर अपनी भूमिका को बखूबी निभा रहा है.

उन्होंने कहा कि साइकिल रैली के के माध्यम से राष्ट्रीय एकता का संदेश देने के साथ फिट इंडिया और अन्य योजनाओं की जानकारी देने का सराहनीय कार्य किया जा रहा है. उन्होंने देश की एकता में सरदार वल्लभभाई पटेल के योगदान पर प्रकाश डाला. साथ ही बीएसएफ के जवानों की हौसला अफजाई की. उन्होंने कहा कि सरहद में जवान दुश्मन देश को करारा जवाब देने व हर स्थिति से निपटने के लिए हर समय तैयार है.

बीएसएफ के द्वितीय कमांडेंट विनय कौशल ने कहा कि यह सिर्फ साइकिल रैली नहीं, बल्कि इसके माध्यम से आमजन तक राष्ट्रीय एकता का संदेश पहुंचाया जा रहा है.उन्होंने कहा कि देश की राष्ट्रीय एकता के लिए जो कार्य सरदार वल्लभभाई पटेल ने किया था, उसी के अनुरूप जवान भी आमजन तक पहुंचकर एकता का संदेश देंगे.

सीमा सुरक्षा बल के अरविंद राठौड़ ने सरदार वल्लभभाई पटेल के सराहनीय योगदान की जानकारी दी. इस दौरान बीएसएफ 127 वीं बटालियन के कार्यवाहक कमांडेंट बाबूलाल यादव, डिप्टी कमांडेंट दिलबाग सिंह, डिप्टी कमांडेंट विनय कौशल, अरविंद राठौड़, इंस्पेक्टर आरएस भगोरिया सरपंच संदीप ढिल्लों और सरपंच हरप्रीत सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे.

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news