Anupgarh: मुख्य बाजार में यातायात व्यवस्था बिगड़ी, जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों की हुई बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385669

Anupgarh: मुख्य बाजार में यातायात व्यवस्था बिगड़ी, जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों की हुई बैठक

उपखण्ड अधिकारी ने बताया कि मुख्य बाजार में यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए रेहड़ी चालकों को स्थायी स्थान दिया जाए ताकि रेहड़ियां अव्यवस्थित खड़ी ना हों. 

Anupgarh: मुख्य बाजार में यातायात व्यवस्था बिगड़ी, जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों की हुई बैठक

Anupgarh: अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में इन दिनों यातायात व्यवस्था बिगड़ी हुई है. बिगड़ी यातायात व्यवस्था के कारण दुकानदारों,वाहन चालकों, और आमजन को काफी परेशानी हो रही है. आज वार्ड पार्षदों व दुकानदारों के द्वारा उपखण्ड अधिकारी प्रियंका तलानिया को समस्या से अवगत करवाया गया. जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों के द्वारा समस्या बताए जाने पर उपखंड कार्यालय में उपखंड अधिकारी प्रियंका की अध्यक्षता में यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए एक बैठक का आयोजन हुआ.

इस बैठक में उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया,तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी, थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा, राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्नोई,पार्षद सुखविंदर सिंह मक्कड़, पार्षद सत्य प्रकाश धायल,पार्षद राकेश सोनी,पार्षद परविंदर सिंह, पूर्व पार्षद अशोक मिठिया सहित दुकानदार मौजूद रहे.

वार्ड पार्षद सुखविंदर सिंह मक्कड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों ने उपखण्ड अधिकारी प्रियंका तलानिया को अवगत करवाया गया है कि अनूपगढ़ में ट्रैफिक पुलिस नहीं होने के कारण आए दिन ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ जाती है. शहर के मुख्य बाजार में ट्रैफिक पुलिस नहीं होने के कारण आए दिन वाहन चालकों को समस्या का सामना करना पड़ता है और दुर्घटनाएं भी हो रही हैं. अनूपगढ़ के सबसे व्यस्त बाजार सब्जी मंडी में सब्जी की रेहड़ियां व्यवस्थित तरीके से खड़ी नहीं होने के कारण आमजन को काफी समस्या आती हैं. वार्ड पार्षद सुखविंदर सिंह मक्कड़ ने अधिकारी से मांग की है कि सब्जी मंडी में दो पुलिसकर्मियों की स्थायी ड्यूटी लगाई जाए ताकि यातायात व्यवस्था सुचारू रहे और आमजन को परेशानी ना हो.

उपखंड अधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश

जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों के द्वारा उपखंड अधिकारी को यातायात व्यवस्था से संबंधित समस्या से अवगत करवाया गया. इस पर उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया ने तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी और राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्नोई को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं. उपखण्ड अधिकारी ने बताया कि मुख्य बाजार में यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए रेहड़ी चालकों को स्थायी स्थान दिया जाए ताकि रेहड़ियां अव्यवस्थित खड़ी ना हों. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा को निर्देश दिए गए हैं कि सब्जी मंडी के मुख्य चौराहे पर दो पुलिसकर्मियों की स्थायी ड्यूटी लगाई जाए और यातायात व्यवस्था को सुचारू किया जाए.

Reporter- Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

Trending news