Anupgarh: भारत विकास परिषद ने जरूरतमंद परिवार की कन्या के विवाह में दिए कपड़े-बर्तन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1582486

Anupgarh: भारत विकास परिषद ने जरूरतमंद परिवार की कन्या के विवाह में दिए कपड़े-बर्तन

Shriganganagar: अनूपगढ़ के समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद के द्वारा आज प्रेम नगर के वार्ड नंबर 3 में सामाजिक सरोकार निभाते हुए जरूरतमंद परिवार की कन्या के विवाह में सहयोग किया गया है.

 

Anupgarh: भारत विकास परिषद ने जरूरतमंद परिवार की कन्या के विवाह में दिए कपड़े-बर्तन

Shriganganagar, Anupgarh: अनूपगढ़ के समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद के द्वारा आज प्रेम नगर के वार्ड नंबर 3 में सामाजिक सरोकार निभाते हुए जरूरतमंद परिवार की कन्या के विवाह में सहयोग किया गया है. भारत विकास परिषद की ओर से कन्या के विवाह में परिवार को कपड़े, घरेलू सामान सहित अन्य सामान उपहार स्वरूप दिया है. 

भारत विकास परिषद के अध्यक्ष विपिन चुघ ने बताया कि पूर्व में भी परिषद के द्वारा जरूरत मंद परिवार की कन्याओं में सहयोग किया जाता रहा है. परिषद के द्वारा परिवार का सहयोग किए जाने पर कन्या के परिजनों ने परिषद का आभार व्यक्त किया है. कार्यक्रम के दौरान शहर के गणमान्य नागरिक भी उपस्तिथ रहे.

भारत विकास परिषद के अध्यक्ष विपिन चुघ ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि अनूपगढ़ के प्रेम नगर के वार्ड नंबर 3 में एक जरूरतमंद परिवार की कन्या का विवाह है और उन्हें सहयोग की आवश्यकता है. इस पर आज राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कन्या को उपहार स्वरूप घरेलू सामान दिया गया है. उन्होंने बताया कि परिषद की ओर से 1 लेडीज सूट,1 शॉल,1 स्टॉल, एक डिनर सेट, दो कंबल, 2 बेडशीट, 3 जेंट्स सूट और 11 बर्तन सहयोग स्वरूप दिए गए हैं.

कार्यक्रम में प्रधानाचार्य राजविंदर कौर ने भारत विकास परिषद का तहे दिल से आभार व्यक्त किया और शहर में पर्यावरण के क्षेत्र में भारत विकास परिषद के द्वारा किए गए कामों की प्रशंसा की. महेंद्र सहारण ने बताया कि परिषद द्वारा क्षेत्र में लगातार समाज सेवा के कार्य किए जा रहे हैं उनके द्वारा किए गए कार्यों की आज कार्यक्रम में पहुंचे अतिथि गणों के द्वारा प्रशंसा की गई. गौरतलब है कि अब तक परिषद के द्वारा 500 से अधिक जरूरतमंद परिवार की कन्याओं का विवाह करवाया जा चुका है.

कार्यक्रम में यह रहे उपस्तिथ

आज कार्यक्रम में प्रधानाचार्य राजविंदर कौर,व्याख्याता मनीराम गजवा,महेंद्र सिंह सहारण, सरला चौधरी, महेश शर्मा,कुलदीप भाटिया, कुलदीप गोदारा,किशन लाल गौड़, परिषद अध्यक्ष विपिन चुघ, प्रांतीय पदाधिकारी राजेंद्र गौड़,पर्यावरण प्रमुख संजय चौधरी, हनुमान बिश्नोई, अनूप जैन और मांगीलाल जांगिड़ उपस्थित रहे.

Trending news