ऑल इंडिया उलेमा ऑल इंडिया उलेमा सूरतगढ़ में, उर्स कार्यक्रम में किया संबोधित
Advertisement

ऑल इंडिया उलेमा ऑल इंडिया उलेमा सूरतगढ़ में, उर्स कार्यक्रम में किया संबोधित

श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ की ऑल इंडिया उलेमा और मसाइख बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी फोरम के चेयरमैन सैयद मोहम्मद अशरफ अशरफी जिलानी गुरूवार को सूरतगढ़ पहुंचे.

 ऑल इंडिया उलेमा ऑल इंडिया उलेमा सूरतगढ़  में, उर्स कार्यक्रम में किया संबोधित

Suratgarh: श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ की ऑल इंडिया उलेमा और मसाइख बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी फोरम के चेयरमैन सैयद मोहम्मद अशरफ अशरफी जिलानी गुरूवार को सूरतगढ़ पहुंचे. जहां ऑल इंडिया उलेमा मशाइख बोर्ड  यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष और जिला इमाम का  स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास

वहीं इसके साथ ही ठुकराना गांव में गुलाम साहब के उर्स कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सैयद मोहम्मद अशरफ अशरफी जिलानी ने एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि हमारा देश सूफी और संतों का देश है. यहां सभी धर्मों के लोग आपस में मिलजुल कर रह रहे हैं. यही गंगा जमुनी तहजीब देश को मजबूत कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि दिसंबर महीने में आपसी भाईचारे और सद्भावना का संदेश देने के लिए एक मंच पर सूफी और संतों के कार्यक्रम पूरे भारत में आयोजित कर देश में धार्मिक एकता को मजबूत कर देश को अखंड भारत बनाएंगे.

वहीं इस  प्रेस वार्ता में जिला बोर्डों के अध्यक्ष समेत मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारी, पार्षद और जनप्रतिनिधि तथा समाजसेवी मौजूद रहे.

Reporter: Kuldeep Goyal

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

Trending news