सिरोही: चोरों का आतंक, दिन दहाड़े तोड़े ताले, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1707938

सिरोही: चोरों का आतंक, दिन दहाड़े तोड़े ताले, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सिरोही न्यूज: चोरों का आतंक सिरोही में देखने को मिल रहा है. चोरों ने दिन दहाड़े मकान के ताले तोड़े.फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सिरोही: चोरों का आतंक, दिन दहाड़े तोड़े ताले, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Sirohi: जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के तलहटी में इन दिनों चोरों और बदमाशों का आतंक मचा हुआ है. रात होते ही बदमाशों द्वारा लूट की वारदातों को अंजाम दिया जाता है लेकिन पुलिस है कुभकरणीय नींद में सोई हुई है. कल (सोमवार) शाम को तलहटी में दो बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और करीब 6 घरों के ताले तोड़े और लाखों का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए. 

चोरों के चेहरे सीसीटीवी में हुए कैद

चोरी की वारदात को अंजाम देते चोरों के चेहरे सीसीटीवी के कमरे में कैद हो जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कारवाई नहीं की जा रही है. वहीं दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से लोगों का पुलिस के प्रति आक्रोश बढ़ गया. जानकारी के अनुसार तलहटी के हनुमान मंदिर के सामने शिवसदन बिल्डिंग में सोमवार दोपहर में तीन सूने पड़े मकानों के ताले टूटे. शाम को आसपास के लोगों द्वारा मकान मालिकों को सूचना दी गई. जिसपर पर देर रात को मकान मालिक घर पहुंचे तों चोरी का खुलासा हुआ. शिवसदन बिल्डिंग में रहने अल्पेश पुरोहित ने बताया कि रविवार को परिवारिक कार्य से गुजरात गए थे.

सोमवार शाम को पड़ोसी का फोन आया कि उनके घर का ताला टूटा है. जिसपर वह देर रात को घर पहुंचे जहां देखा की सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी के ताले टूटे हुए थे. घर से करीब 8 तोला सोना 10 हजार नकदी,220 अमेरिकी डॉलर व चांदी के आभूषण लेकर चोर लेकर फरार हो गए. इसी प्रकार पास में रहने वाले निजी स्कूल में म्यूजिक टीचर बद्रेश जोशी के घर के ताले टूटे हुए थे और घर से नकदी और सोने आभूषण गायब थे. 

सूर्यदर्शन अपार्टमेंट में तीन घरों में ताले तोड़े 

शिव सदन में तीन घरों में ताले टूटने के साथ ही बदमाशों ने सूर्यदर्शन अपार्टमेंट में तीन घरों में ताले तोड़े और सामान लेकर फरार हो गए. वहीं तीन दिन पूर्व रात 9 बजे बाइक सवार बदमाशों द्वारा चलते राहगीर से लूट की गई और जमकर मारपीट की गई. जिसमें राहगीर को गंभीर चोटें आईं. राहगीर द्वारा पुलिस में रिपोर्ट देने के बाद भी पुलिस के हाथ अबतक खाली है. सोमवार दोपहर घरों में हुई चोरी से चोर घरों से क्या-क्या ले गए इसका पता घर मालिकों के आने पर पता चल पायेगा. दिनदहाड़े हुई चोरी के लोगों में पुलिस की कार्यप्रणाली पर रोष व्याप्त है. और लोगों को भय का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news