Udaipurwati News: श्रुति भारद्वाज और अनिल बेनीवाल ने क्षेत्र का किया दौरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1930914

Udaipurwati News: श्रुति भारद्वाज और अनिल बेनीवाल ने क्षेत्र का किया दौरा

Udaipurwati News: निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए प्रशासन अलर्ट हो गई है. इस दौरान जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने जिला नीमकाथाना के उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. और साथ ही जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में उदयपुरवाटी में केन्द्रीय बल व पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च भी किया गया.

 

फाइल फोटो

Udaipurwati News: राजस्थान में चुनाव का मौसम है, ऐसे में पुलिस और प्रसाशन इसकी तैयारी में जुट गई हैं. नीमकाथाना में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारीयों को मद्देनजर रखते हुए, जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उदयपुरवाटी पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की मीटिंग आयोजित की गई. 

यह भी पढ़े: पूर्व विधायक शिमला बावरी ने भाजपा की बढाई मुश्किलें, जाने पूरी खबर

जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज ने निर्वाचन आयोग द्वारा बनाई गई सी-विजिल, वोटर हेल्पलाइन, नो योर कैंडिडेट एवं सक्षम एप्लीकेशंस के बारे में लोगों को जानकारी दी. सी-विजिल एप्लीकेशन की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, कि आमजन भी आचार संहिता की उल्लंघन की शिकायत कर, प्रशासन की मदद कर सकते है. कलक्टर ने आमजन से भय मुक्त होकर अधिक से अधिक मतदान करने एवं सफल चुनाव संपन्न करवाने में प्रशासन का सहयोग करने के अपील की. 

इस दौरान जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में, अर्द्धसैनिक बल की कम्पनी एवं पुलिस दल ने उदयपुरवाटी शहर एवं गुढ़ा पौंख में फ्लैग मार्च निकाला. और साथ ही आम मतदाताओं को निर्भीक, पूर्न, और निष्पक्ष मतदान करने की भी अपील की. 

यह भी पढ़े:  दशहरा मैदान से स्कूटी चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

 

पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि जिले की पुलिस पर्याप्त जाप्ते के साथ अलर्ट मोड पर हैं. उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव मे मतदान से पहले शांति बनाए रखने, मतदान के दिन भय मुक्त और निष्पक्ष माहौल बनाए रखने के लिए यह फ्लैग मार्च निकाला गया है. उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग की गाइडलाइन की पालना में प्रत्येक मतदान केन्द्र पर पर्याप्त जाप्ता तैनात रहेगा. असामाजिक तत्व किसी प्रकार की अवांछनीय गतिविधि नहीं करें इस पर पूरी निगरानी रखी जा रही है. इस दौरान एसडीम कल्पित शिवरान सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी एवं पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे .

Trending news