Sikar News: दांता में दुकान के बाहर खड़े युवक पर जानलेवा हमला, डंडों से पीट पीटकर युवक को किया लहू लुहान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2319231

Sikar News: दांता में दुकान के बाहर खड़े युवक पर जानलेवा हमला, डंडों से पीट पीटकर युवक को किया लहू लुहान

Sikar News: सीकर जिले के दांता कस्बे में मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान के बाहर खड़े एक युवक पर बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने डंडों से पीट-पीट कर युवक को लहू लुहान कर दिया. साथ ही युवक का अपहरण करने का भी प्रयास किया.

 

Sikar Crime

Sikar News: राजस्थान में सीकर जिले के दांता कस्बे में मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान के बाहर खड़े एक युवक पर बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने डंडों से पीट-पीट कर युवक को लहू लुहान कर दिया. साथ ही युवक का अपहरण करने का भी प्रयास किया. अपहरण की कोशिश नाकाम होने पर बदमाश पीड़ित युवक निखिलेश नागौरा का मोबाइल एवं नगदी रुपए छीन कर और युवक को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. 

वहीं घटनाक्रम का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ बदमाश युवक के साथ ताबड़तोड़ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है, जिसमें पीड़ित युवक निखिलेश नागौरा पुत्र रतन लाल निवासी दांता में अपने घर के पास स्थित मोटरसाइकिल की रिपेयरिंग की दुकान पर बाइक ठीक करवाने गया था और दुकान के बाहर खड़ा था. 

यह भी पढ़ें- Sikar News: पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी विश्वविद्यालय का चौथा दीक्षांत समारोह

अचानक एक बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी में सवार होकर तीन युवक आए जिनमें से दो युवक हाथों में डंडे लेकर गाड़ी से नीचे उतरे और पीड़ित निखिलेश पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया और लहू लुहान कर दिया. मौके पर मौजूद पड़ोस की एक महिला ने बीच बचाव करने का काफी प्रयास किया. इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित युवक का अपहरण करने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ अधिक होने पर बदमाश पीड़ित का मोबाइल एवं उसकी जेब से 15000 छीन कर फरार हो गए. 

दांता सीएचसी में चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था में युवक निखिलेश को सीकर रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. आज पीड़ित युवक के पिता रतन लाल ने दीपेंद्र सिंह निवासी रूपगढ़ सहित तीन जनों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Trending news