सीकर:दातारामगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी, ग्राहक बनकर आए थे चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1675705

सीकर:दातारामगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी, ग्राहक बनकर आए थे चोर

Sikar: सीकर जिले के खाचरियावास गांव में ज्वेलर्स की दुकान पर सोना खरीदने आए अनजान व्यक्तियों द्वारा लाखों रुपए की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए.

 

सीकर:दातारामगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी, ग्राहक बनकर आए थे चोर

Sikar: सीकर के दातारामगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी हुई है.पीड़ित ज्वेलर्स गजानंद सोनी ने बताया कि उसकी दुकान पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो अनजान व्यक्ति आये और कान की बालियां दिखाने के लिए कहा जब सुनार ने ग्राहक बनकर आए व्यक्ति को बालियां दिखाई. उसकी कीमत बताई और दूसरे ग्राहकों से बात करने में लग गया.

इतने में ही दुकान में पड़ी एक कागज की पुड़िया सोने की एक चेन व दो अंगूठियां थी, वह चकमा देकर चुरा लिया और सुनार को कहा कि हम एटीएम से पैसे लेकर आ रहे हैं. वापस आकर बालियां खरीद लेंगे. दोनों ग्राहकों के बाहर जाने के बाद जब सुनाने कागज की पुड़िया संभाली तो वह नहीं मिली.

ऐसे ही घटना कई थाना क्षेत्रों में हो चुकी है जिसमें भी इसी प्रकार से ज्वेलरी शॉप पर ग्राहक बनकर इन्हीं दो चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लाखों रुपए के सोने के गहने चुरा लिए। उक्त घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

पीड़ित गजानंद ने दातारामगढ़ थाने पहुंचकर चोरी का मुकदमा दर्ज कराया पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है अब देखने वाली बात यह होगी कि दातारामगढ़ थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहे चोरों को कितने दिन में गिरफ्तार कर पाती है.

ये भी पढ़ें- सामाजिक सरोकार: अनूपगढ़ में बस्ती की लड़की के विवाह में मामा और बुआ बनकर भरा भात, सबने कहा वाह-वाह..

 

Trending news