सीकर: तेज गर्मी में 'वरदान' बना गन्ने का रस, बाजारों में लोगों का आवागमन कम
Advertisement

सीकर: तेज गर्मी में 'वरदान' बना गन्ने का रस, बाजारों में लोगों का आवागमन कम

सीकर न्यूज: सीकर में इन दिनों आग उगलती गर्मी ने लोगों को परेशानी मे ंडाल दिया है. इस वजह से बाजारों में भी सन्नाटा पसर गया है. लोगों का कहना है इस समय गन्ने का जूस और अन्य शीतल पेय पदार्थ उनको सहारा दे रहे हैं.

सीकर: तेज गर्मी में 'वरदान' बना गन्ने का रस, बाजारों में लोगों का आवागमन कम

Fatehpur, Sikar: सीकर के फतेहपुर व क्षेत्र में गर्मी के तेवर तल्ख नजर आ रहे हैं. तेज धूप व गर्मी का असर ऐसा है कि दोपहर को सड़कों पर लोगों का आवागमन कम नजर आ रहा है. वहीं बाजारों में भी लोगों की आवाजाही कम ही देखने को मिल रही है. गर्मी व धूप से बचाव को लेकर लोग जुगत करते हुए नजर आए. तेज गर्मी का असर ऐसा है कि कूलर पंखे भी गर्म हवा देने लगे हैं. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का अधिकतम तापमान 44 डिग्री दर्ज किया गया.

फतेहपुर व क्षेत्र में तेज गर्मी का असर बना हुआ है. फतेहपुर में तेज गर्मी से आमजन का हाल बेहाल है. फतेहपुर व क्षेत्र में सुबह 8:00 बजे से सूर्य ताप का असर शुरू हो जाता है जो कि शाम 6:00 बजे तक बना रहता है. दोपहर को तेज धूप के कारण फतेहपुर के प्रमुख स्थानों सहित बाजारों में लोगों का आवागमन कम ही देखने को मिलता है. फतेहपुर के रोडवेज बस स्टैंड, बावड़ी गेट बस स्टैंड, छोटा बाजार , सब्जी मंडी, सकरी गली मुख्य बाजार सहित कई प्रमुख स्थानों व बाजारों में दोपहर को लोगों का आवागमन कम नजर आया. वहीं बस स्टैंड पर दोपहर में सन्नाटा सा पसर गया हुआ नजर आया. 

फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आज का अधिकतम तापमान 44 डिग्री तक दर्ज किया गया है. तेज गर्मी से बचाव को लेकर जूस की दुकानों पर लोग जूस पीकर गर्मी से निजात पाने की जुगत करते हुए देखे गए. वहीं गर्मी से बचाव को लेकर लोग सर पर कपड़ा छाता सहित अन्य उपाय भी आजमा रहे हैं, जिससे तेज धूप से राहत मिल सके. वहीं दोपहर को आसमान में हल्के बादल भी नजर आये जिस से तेज धूप से बीच बीच मे हल्की राहत मिल रही है.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news